Fraud Baba Arrested who Cheat in the name of Pret Badha

बुरी आत्मा भगाने के नाम पर महिलाओं के साथ ऐसा काम करता था ढोंगी, हुआ मामले का खुलासा तो दंग रह गई पुलिस

बुरी आत्मा भगाने के नाम पर महिलाओं के साथ ऐसा काम करते थे ढोंगी! Fraud Baba Arrested who Cheat in the name of Pret Badha

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 5, 2021/3:53 pm IST

पालघर:  Fraud Baba Arrested महाराष्ट्र के ठाणे जिले से पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है जो कथित तौर पर धर्म के नाम पर महिलाओं समेत कई लोगों को चूना लगा चुका है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बुरी आत्मा का साया हटाने के नाम पर आरोपी लोगों को ठगता था। अधिकारी ने कहा कि मीरा भायंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस आयुक्तालय द्वारा कार्रवाई की गई और पुलिस ने आरोपी के पास से 301 ग्राम सोना भी बरामद किया जो उसने अलग अलग पीड़ितों से एकत्र किया था।

Read More: गम में बदली दिवाली की खुशियां, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

Fraud Baba Arrested एमबीवीवी पुलिस के उपायुक्त (जोन दो) संजय पाटिल ने कहा, “18 अक्टूबर और 22 अक्टूबर के बीच, 32 वर्षीय नूर अजीजुल्ला सलमानी ने वसई के मानिकपुर की कई महिलाओं पर से बुरी आत्माओं का साया हटाने की पेशकश की थी। आरोपी ठाणे जिले के मीरा रोड का निवासी है। उसने महिलाओं से पैसे और आभूषण लिए और भाग गया।” पाटिल ने बताया कि इसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुंचे और आरोपी के विरुद्ध मानिकपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि सलमानी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More: किसानों को 2800 रुपए प्रति क्विंटल मिलेगा धान का दाम, गोवर्धन पूजा के अवसर पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि सलमानी ने पिछले चार साल के दौरान वसई, विरार, ठाणे, मुंबई, नवी मुंबई और गुजरात के वापी में कई लोगों को ठगा है। पुलिस ने उसके पास से 301 ग्राम सोना बरामद किया जिसकी कीमत 12.05 लाख रुपये बताई जा रही है।

Raed More: मलाइका, जान्हवी से लेकर आलिया भट्ट तक, काफी बोल्ड अंदाज में हसीनाओं ने मनाई दिवाली; देखें दिवाली Photos 

 
Flowers