friend bites private part during oral S'ex in Bareilly UP

होटल के अंदर ओरल S’ex के दौरान जमकर चले लात घूंसे, गुस्साए दोस्त ने काट लिया प्राइवेट पार्ट

sexcy news : यूपी के बरेली में ओरल S'ex को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक होटल में दो दोस्तों के बीच ओरल S'ex हो रहा था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 10, 2022/8:53 pm IST

sexcy news : यूपी के बरेली में ओरल S’ex को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक होटल में दो दोस्तों के बीच ओरल S’ex हो रहा था। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की बात को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़ गए। ओरल S’ex के दौरान ही जमकर मारपीट हुई। जमकर लात घूंसे चले। दूसरे लड़के के अनुसार वो अप्राकृतिक तौर पर ओरल सेक्स करवाकर वीडियो बनाना चाहता था। जिससे उसे ब्लैकमेल किया जा सके।

बताया जाता है कि बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक का उसके इलाके में रहने वाले संविदा सफाई कर्मचारी से काफी लंबे समय से दोस्ती थी। दोनों का साथ में रहना भी होता था। शनिवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में दोनों युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। उसके बाद दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। साथ ही किसी धारदार हथियार से हमले की बातचीत भी देखने को मिली। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

यह भी पढ़ें :  होटल में आशिकों के साथ अय्याशी करती पकड़ाई दो छात्रा सहित तीन महिलाएं, पुलिस ने दी दबिश, परिजनों को बुलाकर बताई करतूत

जिले में पुलिस और होटल वालों के मुताबिक दोनों लड़को की आपस में गहरी दोस्ती थी, दोनों एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध भी थे। इसी वजह से बरेली के एक होटल में दोनों लड़को ने कमरा बुक किया था। लेकिन जब कमरे से गाली गलौच और मारपीट की आवाज़ आने लगी तो होटल वालों ने बीच बचाव किया। दोनों लड़के इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राइवेट पार्ट काटने वाले युवक का आरोप है कि दूसरा युवक उसका दोस्त है और उसके साथ गलत काम भी करता था, युवक का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी कर रहा था। इसी से परेशान होकर मैंने उसके प्राइवेट पार्ट जोरदार तरीके से काट लिया।

यह भी पढ़ें :  राहुल की’भारत जोड़ो यात्रा’ में भाजपा पूर्व सीएम को आमंत्रण, भारती ने यात्रा को लेकर कही थी ये बात…

वहीं अन्य लोगो की मानें तो दोनों दोस्त समलैंगिक है, संबंधों के चलते समलैंगिक युवक ने माल गोदाम रोड के होटल में कमरा बुक कराया था, कुछ देर बाद उसका दोस्त भी वहां पहुंच गया, जिसके बाद कमरे के अंदर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ।