Two College Girl Caught with Boyfriend in objectionable Position at Hotel

होटल में आशिकों के साथ अय्याशी करती पकड़ाई दो छात्रा सहित तीन महिलाएं, पुलिस ने दी दबिश, परिजनों को बुलाकर बताई करतूत

होटल में आशिकों के साथ अय्याशी करती पकड़ाई दो छात्रा सहित तीन महिलाएंTwo College Girl Caught with Boyfriend in objectionable Position at Hotel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 10, 2022/3:52 pm IST

बदायूंः Two College Girl Caught with Boyfriend शहर के एक होटल में पुलिस ने दबिश देकर युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि होटल के अलग-अलग कमरों में पकड़ाई महिलाओं में दो कॉलेज छात्रा हैं और वो अपने प्रेमियों के साथ यहां आए थे। फिलहाल पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Read More: राहुल की’भारत जोड़ो यात्रा’ में भाजपा पूर्व सीएम को आमंत्रण, भारती ने यात्रा को लेकर कही थी ये बात… 

Two College Girl Caught with Boyfriend मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि रोडवेज थाना क्षेत्र के अजंता होटल में संदिग्ध काम किया जाता है। मामले की सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में दबिश दी। इस दौरान कमरे से दो छात्राओं सहित पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने पकड़ी गई युवतियों के परिजनों को भी बुलाया, तो पता चला कि जिसके साथ वो पकड़ाईं थी वो आस-पास ही रहने वाले थे।

Read More: Flipkart Sale 2022 : Flipkart sale के दौरान बेहद ही कम दामों में मिलेगा Google Pixel 6A, जानें कैसे पा सकते हैं डिस्काउंट

बताया गया कि होटल के कमरों में तीन महिलायें और दो युवतियां मिली, जिनमें दो छात्रायें भी शामिल थी। इनमें एक छात्रा ने अपनी पहचान छिपाने को लेकर बुर्का पहन रखा था। पुलिस की पूछताछ में दो महिलाओं ने उनके साथ पकड़े गये लड़कों को अपने रिश्तेदार का हवाला दिया, लेकिन ऐसा कुछ साबित नहीं हो सका।

Read More: इमारत की 11वीं मंजिल से नाबालिग समेत दो बहनों ने लगाई छलांग, एक की मौत, एक की हालत गंभीर