Furious Wife Spills Boiling Water on Husband

बौखलाई पत्नी ने पति के इस अंग पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

बौखलाई पत्नी ने पति के इस अंग पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, इस बात को लेकर हुआ था विवाद! Furious Wife Spills Boiling Water on Husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 9, 2022/4:44 pm IST

कासगंज: Wife Spills Boiling Water on Husband पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है, लेकिन कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि स्थिति बिगड़ने लगती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज से सामने आया है, जहां पति को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि पत्नी से झगड़ने से जान पर बात बन आएगी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Read More: हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला ये शख्स महाराष्ट्र से गिरफ्तार 

Wife Spills Boiling Water on Husband मिली जानकारी के अनुसार मामला अमांपुर कोतवाली के मोहल्ला शास्त्री नगर का है। यहां मोहल्ले के रहने वाले जसरूद्दीन और उसकी पत्नी अफरोज में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पहले कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इस दौरान गुस्साई पत्नी ने घर में गर्म हो रहे गर्म पानी को जसरूदीन के ऊपर डाल दिया है। गर्म पानी से वह बुरी तरह से झुलस गया।

Read More: पूर्व वित्त मंत्री के बेटे के आवास पर CBI का छापा, एक साथ इतने अधिकारियों ने दी दबिश

वहीं, मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका ईलाज जारी है।

Read More: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी Alia Bhatt? Karan Johar ने अपने शो Koffee With Karan में किया खुलासा