Gangrape with minor who went to meet lover in hotel

होटल में प्रेमी से मिलने गई किशोरी बनी गैंगरेप का शिकार, 1 नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Gangrape with minor who went to meet lover in hotel होटल के एक कमरे में बुलाकर चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 04:55 PM IST, Published Date : December 19, 2022/4:55 pm IST

Gangrape with minor : नोएडा। नोएडा से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल नोएडा में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: “Hello! मैं तुहाडा रिश्तेदार बोलदां…” एक Call ने शख्स के उड़ा दिए होश, जानें पूरा मामला 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शोएब, वसीम और एक नाबालिग के तौर पर की गई है। इस मामले में दो दिन पहले किशोरी ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उसे होटल के एक कमरे में बुलाकर चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोरी को एक माह पूर्व किया गया था अगवा

इलाके के थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि इस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की वसीम नामक अपने प्रेमी से मिलने के लिए एक होटल में गई थी। युवती का आरोप है कि वहां मौजूद वसीम, शोएब सहित चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरी के परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। किशोरी को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है।

Gangrape with minor : नोएडा के ही एक अन्य गांव में रहने वाली किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Read more: electric bike: बार-बार चार्जिंग का झंझट खत्म! 80 रुपये में 800km चलेगी यह इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत बस इतनी 

प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि गांव में रहने वाली किशोरी को एक युवक ने एक माह पूर्व बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था। उन्होंने बताया कि काफी प्रयास के बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद किया। उन्होंने बताया कि चिकित्सा जांच में किशोरी से दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें