Gangster Act will be imposed on absconding leader Shrikant Tyagi

फरार नेता श्रीकांत त्यागी पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, पीड़ित महिला को मिलेगी पर्सनल सिक्योरिटी, सोसायटी में फिर हुआ बवाल

Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वह भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी अब भी फरार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 8, 2022/1:47 am IST

नई दिल्ली : Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वह भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी अब भी फरार है। इसी बीच श्रीकांत त्यागी की पत्नी के रिश्तेदारों ने सोसाइटी के अंदर घुसकर जमकर तमाशा किया। सोसायटी वासियों ने इस मामले की सुचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 6-7 लड़कों को हिरासत में लिया और सभी से पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा और नोएडा विधायक पंकज सिंह भी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : बड़े भाई के साथ पत्नी ने की ऐसी हरकत, शर्मिंदगी नहीं झेल पाया पति, दो बच्चों के साथ उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

पकडे गए युवकों ने कहा नहीं की है कोई बदतमीजी

Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि सभी लड़के अपने साथ लाठी-डंडे लेकर आए थे। उन्होंने सोसायटी में पथराव भी किया। सोसायटी के लोगों ने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया। जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया। हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह के पथराव से इनकार किया है। वहीं पकड़े गए युवकों का कहना है कि वीडियो की जांच करवा लीजिए, कहीं किसी से बदतमीजी या झगड़ा कुछ नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े : Commonwealth Games 2022 : भारतीय टीम का टूटा सपना, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार, सिल्वर मेडल से करना पड़ा संतोष 

आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ होगी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई

Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के लिए 8 टीम बनाई गई हैं। अलग अलग राज्यों मे तलाश की जा रही है। पुरानी क्रिमिनल हिस्ट्री को देखते हुए गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया जा रहा है। सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार को पर्सनल सिक्योरिटी (एक गनर) दी जाएगी। वहीं नोएडा डीएम सुहास एलवाई भी सोसायटी पहुंचे। उन्होंने कहा कि शासन का आदेश और निर्देश है कि जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ एक्शन होगा। सख्त से सख्त एक्शन होगा। कोई भी कानून से बड़ा नहीं है।

यह भी पढ़े : छेड़छाड़ का विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर ने युवती को पीटा, फिर चलती गाड़ी से फेंक दिया बाहर, और फिर… 

पुलिस ने पथराव और झड़प से किया इनकार

Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : नोएडा पुलिस के सीनियर अफसर ने बताया कि पकड़े गए बाहरी लोग श्रीकांत की पत्नी के रिश्तेदार हैं, जो उनका हाल चाल लेने पहुंचे थे। सोसायटी के लोगों ने अंदर आने से रोका तो बवाल हुआ था। पकड़े गए 6 से 7 लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है। कोई पथराव नहीं हुआ और न कोई झड़प हुई है।

यह भी पढ़े : आज शिमला में घोषणा पत्र समिति की बैठक लेंगे CM भूपेश बघेल, जानें क्या है शेड्यूल 

सांसद महेश शर्मा ने गृह मंत्री और मुख्यमंत्री से की ये मांग

Gangster Act will be imposed on Shrikant Tyagi : घटना की सूचना मिलते ही सांसद डॉ महेश शर्मा भी ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में पहुंचे और लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई, उसके लिए शर्मिंदा हूं। मैं गृह मंत्री और मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि अधिकारियों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाए। आखिर अब तक त्यागी को पकड़ने में देरी क्यों हो रही है?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers