On resisting the molestation, the truck driver beat up the girl

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर ने युवती को पीटा, फिर चलती गाड़ी से फेंक दिया बाहर, और फिर…

truck driver beat up the girl :  मथुरा जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती को छड़ से हमला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 8, 2022/12:21 am IST

मथुरा : truck driver beat up the girl :  मथुरा जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती को छड़ से हमला कर चलती गाड़ी से बाहर फेंक देने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : आज शिमला में घोषणा पत्र समिति की बैठक लेंगे CM भूपेश बघेल, जानें क्या है शेड्यूल 

truck driver beat up the girl :  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि घटना शनिवार रात की है, जब एक दवा कंपनी में कार्यरत आगरा निवासी युवती कोसीकलां में दवा पहुंचाकर दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अजीजपुर गांव के समीप सवारी का इंतजार कर रही थी। तभी नोएडा से तमिलनाडु के लिए बाइक लेकर जा रहे एक कंटेनर चालक ने उसे लिफ्ट देकर बैठा लिया।

यह भी पढ़े : मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर हुई दो लोगों की मौत 

truck driver beat up the girl :  एसपी ने बताया कि कुछ ही देर बाद वह उससे छेड़खानी करने लगा। युवती के विरोध करने पर वह जबरदस्ती करने लगा। युवती ने मदद के लिए चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो कुछ लोग उसका पीछा करने लगे। यह देख चालक ने पहले तो उसके सिर में लोहे की रॉड का प्रहार कर उसे घायल कर दिया और फिर उसे चलते कंटेनर से ही बाहर फेंक दिया।

यह भी पढ़े : कोरिया: विधायक प्रतिनिधि और बीजेपी नेता के बीच मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है माजरा 

truck driver beat up the girl :  उन्होंने बताया कि कंटेनर का पीछा कर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर युवती को केडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को कंटेनर का नंबर देकर पकड़वा दिया। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers