Gas Cylinder Blast In Mumbai : गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, पांच मकान हुए धवस्त, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Gas Cylinder Blast In Mumbai : मायानगरी मुंबई के चेंबूर इलाके में बुधवार सुबह एक घर में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद पांच मकान

  •  
  • Updated On - November 29, 2023 / 07:37 PM IST

मुंबई : Gas Cylinder Blast In Mumbai : मायानगरी मुंबई के चेंबूर इलाके में बुधवार सुबह एक घर में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद पांच मकान ध्वस्त हो गए। नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं और 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। यह घटना गोल्फ क्लब के निकट ओल्ड बैरक में सुबह सात बजकर 50 मिनट के आसपास हुई।

यह भी पढ़ें : CG Crime: रॉड से मारकर अधेड़ की हत्या, फिर शव के साथ पत्नी और बेटे ने किया ये काम, पुलिस भी हैरान 

पांच दो-मंजिला मकान हुए ध्वस्त

Gas Cylinder Blast In Mumbai :  निगम के एक अधिकारी ने बताया कि एक मकान में गैस सिलेंडर विस्फोट होने से पांच दो-मंजिला मकान ध्वस्त हो गए। उन्होंने बताया कि घटना में कुल आठ लोग घायल हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि उनमें से छह को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि दो लोग शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं।अधिकारी ने बताया कि मकानों में फंसे 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें : Pensioners News: अगर आज ही नहीं किया ये काम तो बंद हो जाएंगी आपकी पेंशन! घर बैठे भी कर सकते है ये काम, देखें प्रोसेस 

80 प्रतिशत झुलसी महिला

Gas Cylinder Blast In Mumbai :  विस्फोट के बाद घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियों, पुलिस, नगर निगम के कर्मियों, एंबुलेंस और अन्य एजेंसियों को तैनात किया गया। अधिकारी ने बताया, ”दमकल की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुं‍चीं और बचाव कर्मियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए तलाश अभियान चलाया कि ध्वस्त मकानों के मलबे के अंदर कोई भी फंसा हुआ न रहे।” उन्होंने बताया कि घायल व्यक्तियों में 49 वर्षीय एक महिला भी शामिल है। अधिकारी ने बताया कि उनका चेहरा, हाथ और पैर करीब 80 प्रतिशत तक झुलस गए हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp