Girl gang raped in drug de-addiction center in Uttarakhand Rishikesh

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बहोश, नशामुक्ति केंद्र में युवती से गैंगरेप, बाहर भी भेजकर कर दी जिंदगी तबाह

Girl gang raped news : नशा मुक्ति केंद्र में रुड़की की एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 1, 2022/5:16 am IST

Girl gang raped news : नशा मुक्ति केंद्र में रुड़की की एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश के आवास विकास कॉलोनी का है, जहां पर नशा मुक्ति केंद्र चल रहा है।

read more : नदी में नहाने के दौरान कर दिया ऐसा कांड, पुलिस पता लगाने में जुटी क्यों किया ऐसा काम 

शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने डरा धमकाकर शहर के बाहर भेजकर कई बार लोगों से गैंगरेप करवाया गया। परेशान होकर पीड़िता ने अब मामले की शिकायत पुलिस से की है। इस मामले में पीड़िता ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। इसी के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को भी घटना को लेकर पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच शुरू कर दी गई है।

read more : ‘कहां-कहां छुआ?’, छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की से दरोगा ने किया शर्मनाक सवाल 

कोतवाली पुलिस से की गई शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसकी पहचान आवास विकास में नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाली दिल्ली निवासी एक युवती से हुई थी। दिल्ली की उस युवती ने अपने एक पुरुष दोस्त से मुलाकात कराई। कुछ दिन बाद नशा मुक्ति केंद्र में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दो लोगों ने रेप किया। इसके बाद जब होश आया तो अश्लील फोटो और वीडियो होने की बात कहकर मुंह बंद रखने की धमकी दी गई।

 

 

 
Flowers