युवती ने जानबूझकर शादीशुदा इंजीनियर को फंसाया प्रेमजाल में, आखिरकार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी |

युवती ने जानबूझकर शादीशुदा इंजीनियर को फंसाया प्रेमजाल में, आखिरकार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 6, 2022/1:36 pm IST

Young man committed suicide: फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक शादीशुदा युवक ने प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जहर खा लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मामला श्याम कॉलोनी का है, पुलिस को मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में मनीषा नामक लड़की को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का जिम्मेदार बताया गया है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि मनीषा उनके पति रोहित को ब्लैकमेल करती थी.>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: Women’s Hockey World Cup: क्वार्टर फाइनल में सीधे प्रवेश के लिए भारत की नजरें न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत पर 

पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, रोहित की पत्नी संध्या ने बताया कि उनकी शादी रोहित से नौ साल पहले हुई थी। रोहित एक कंपनी में बतौर आईटी इंजीनियर काम करते थे, रोहित ने उन्हें पिछले साल नंबर में बताया था कि मनीषा का ढाई साल पहले उनके पास क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए फोन आया था, वह लड़की उनके पीछे ही पड़ गई और प्रेमजाल में फंसा लिया, जबकि उनके पति ने बताया था कि वह शादीशुदा हैं और उनका 8 साल का बेटा भी है।

read more: यहां 60,000 रुपये में बिक रहा एक पैकैट कंडोम, फिर भी दुकान में लगती है लंबी लाइन, जानकर रह जाएंगे हैरान 

कुछ दिनों से कर रही थी ब्लैकमेल

संध्या ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह रोहित को ब्लैकमेल कर रही थी, उन्होंने बताया कि दो जुलाई की को मनीषा ने उन्हें भी फोन किया था और बताया था कि वह रोहित के साथ रिलेशनशिप में है। रोहित इस वजह से काफी तनाव में थे, जिसके कारण उन्होंने घर में जहर खाकर जान दे दी। उधर, पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

 
Flowers