Girl raped on the pretext of marriage, revealed when she was pregnant

लव सेक्स और धोखाः फैक्ट्री में काम कर रही युवती से किया इश्क, फिर शादी का झांसा देकर कई बार बनाए संबंध, अब पहुंचा हवालात

लव सेक्स और धोखाः फैक्ट्री में काम कर रही युवती से किया इश्कः Girl raped on the pretext of marriage, revealed when she was pregnant

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 14, 2022/2:46 pm IST

नोएडा : Girl raped on the pretext of marriage नोएडा के सेक्टर 49 थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ कथित रूप से काफी दिनों तक बलात्कार करने एवं जबरन उसका गर्भपात कराने को लेकर पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि एक गांव की इस युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सेक्टर 101 के दीपक चौरसिया से उसकी कुछ वर्ष पूर्व एक फैक्ट्री में काम करते समय दोस्ती हुई थी तथा दीपक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया तथा जबरन उसका गर्भपात करा दिया।

Read more : ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेता सिद्धांत कपूर जमानत पर रिहा, कल हुई थी गिरफ्तारी 

Girl raped on the pretext of marriage धामा ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि दीपक उसके साथ मारपीट करता है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी के अनुसार मामला दर्जकर पुलिस ने आरोपी को आज दोपहर बाद हिरासत में लिया और वह उससे पूछताछ कर रही है।

Read more :  योग सिखाने के नाम पर लड़कियों के नाजुक अंगों को छुआ, सार्वजनिक जगहों पर किया यौन शोषण 

पुलिस सूत्रों का दावा है कि पूछताछ के दौरान दीपक ने बताया है कि 2016 में युवती से उसकी दोस्ती हुई थी और वे काफी दिनों तक साथ रहे। दीपक के अनुसार जब उसने युवती से शादी करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया तथा कहीं और पर शादी कर ली। आरोपी का यह भी कहना है कि युवती की शादी के समय उसके पिता ने उससे तीन लाख रुपए उधार लिये थे और जब उसने उधार के पैसे वापस मांगे तो युवती ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।