Girl sing the song for ex boyfriend at her wedding

लड़की ने अपनी शादी में एक्स बॉयफ्रेंड के लिए किया ये काम, देखकर दंग रह गया दूल्हा

Girl sing song for ex boyfriend : आज के इस दौर में किसी भी लड़के और लड़की के लिए शादी उसके लिए बहुत खास दिन होता हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 11, 2022/11:58 am IST

नई दिल्ली : Girl sing song for ex boyfriend : आज के इस दौर में किसी भी लड़के और लड़की के लिए शादी उसके लिए बहुत खास दिन होता हैं। इस दिन को लेकर दूल्हा व दुल्हन बहुत अरमान लिए बैठे रहते हैं। अपनी शादी को खास बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। कभी-कभी कुछ गलतियों से ये खास दिन इतना भारी पड़ जाता हैं कि ये दिन दूल्हा-दुल्हन के साथ सारे रिश्तेदार को याद रहता हैं।

यह भी पढ़े : तबाही मचाने आ रहा ‘चक्रवात का मौसम’! सरकार ने शुरू की खतरों से निपटने की तैयारी

दुल्हन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाय गाना

Girl sing song for ex boyfriend : लेकिन क्या होगा जब शादी के दिन ही आपको अपने एक्स बॉयफ्रेंड या एक्स गर्लफ्रेंड की याद आए तो वैसै लगभग शादी के दिन ऐसा होना तो नामुमकिन है, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो सिर्फ अपने प्यार से बदला लेने के लिए किसी दूसरे लड़के का हाथ थाम लेते हैं। हाल ही में ऐसा हुआ इस दुल्हन के साथ जिसमें वे शादी के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाती हैं। सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। चौंकाने वाली बात तो यह हैं कि दुल्हन अपने होने वाले पति के सामने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना जाती हैं। इस दौरान दूल्हा काफी हैरान हो जाता हैं।

यह भी पढ़े : दुनिया के इकलौते शाकाहारी मगरमच्छ की मौत, 70 साल से केरल के मंदिर की करता था रखवाली, सिर्फ चावल और गुड़ का करता था सेवन 

दुल्हन का गाना सुन दूल्हा हुआ हैरान

Girl sing song for ex boyfriend : इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की दुल्हन के लिबास में तैयार होकर बैठी हैं और और अपने एक्स के लिए गाना गाना चाहती हैं। गाना गाने से पहले उससे जब उसके एक्स का नाम पूछा जाता हैं, तो लड़की कहती हैं कि “एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे”। इसके बाद लड़की से पूछा जाता हैं कि वो कौन- सा गाना गाना चाहती हैं , तो इस पर दुल्हन कहती हैं,”जीती थी जिसके लिए” गाना चाहती हूँ। इसके बाद लड़की माइक लेकर रो-रोकर गाना शुरू कर देती है और पास में खड़ा दूल्हा बस उसे देखते रह जाता है।

यह भी पढ़े : प्रदेश में जल्द आयोजित होंगी 10वीं, 12वीं बोर्ड की प्रायोगिक परीक्षाएं, शिक्षा मंडल ने अधिकारीयों को लिखा पत्र 

यूज़र्स नहीं रोक पाएं अपनी हंसी

Girl sing song for ex boyfriend : सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे और इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। काफी सारे यूज़र्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं। एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “दुल्हे का रिएक्शन देखने लायक है। मुझे दुल्हे के लिए बुरा लग रहा है” तो दूसरे यूज़र ने लिखा,”इस वीडियो को देखने के बाद मुझे अब शादी नहीं करना भाई मै बाबा बन जाऊंगा”। जहां एक तरफ लोगों के कमेंट्स नहीं रुक रहे वहीं दूसरी तरफ वीडियो में लड़की यह कहती हुई भी नज़र आ रही हैं कि उसने यह शादी केवल अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए की थी। लड़की जिस तरह से रो-रोकर गाना गा रही है, उसे देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें