Board Exam 2024: हिजाब पहनकर बोर्ड परीक्षा देने पहुंचीं छात्राओं को गेट पर रोका, अभिभावकों से हुई नोंकझोंक... | Girls appeared in board exam wearing hijab

Board Exam 2024: हिजाब पहनकर बोर्ड परीक्षा देने पहुंचीं छात्राओं को गेट पर रोका, अभिभावकों से हुई नोंकझोंक…

Girls appeared in board exam wearing hijab: यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में हिजाब पहनकर छात्राएं पहुंची तो उन्हें गेट पर ही रोक लिया गया।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 02:44 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:41 pm IST

Girls appeared in board exam wearing hijab: बरेली। बरेली जिले से हिजाब को लेकर फिर एक मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में हिजाब पहनकर छात्राएं पहुंची तो उन्हें गेट पर ही रोक लिया गया। इस दौरान स्कूल वालों से छात्राओं की नोंकझोंक भी हुई। बाद में किसी तरह इस मामले को सुलझा लिया गया। बता दें कि यूपी बोर्ड की परीक्षाएं आज से पूरे राज्य में शुरू हो चुकी हैं।

Read more: शेर ‘अकबर’, शेरनी ‘सीता’ और मच गया बवाल, जानें हाईकोर्ट ने क्या दिया आदेश? 

जानें पूरा मामला

इसी कड़ी में बरेली जनपद के सभी 133 परीक्षा केंद्रों पर आज सुबह छात्र-छात्राएं परीक्षाएं देने पहुंचे। इस दौरान शहर में नैनीताल रोड स्थित मनोहर भूषण इंटर कॉलेज गेट पर उस वक्त शिक्षकों और अभिभावकों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। जब हिजाब पहने छात्राओं को शिक्षकों ने परीक्षा केंद्र के गेट पर ही रोक दिया। साथ ही छात्राओं को हिजाब उतारकर दुपट्टे की तरह डालने के लिए कहा गया।

Read more: Shaitaan Trailer: आर माधवन ने शेयर किया असली वशीकरण एक्सपीरिएंस, फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग को लेकर कही ये बात 

Girls appeared in board exam wearing hijab: इस बात को लेकर समुदाय विशेष की छात्राओं के अभिभावकों ने शिक्षकों के इस कदम का विरोध किया। इसके कुछ देर बाद शिक्षकों ने यह हिदायत देते हुए हिजाब पहने छात्राओं को प्रवेश दिया कि वह परीक्षा केंद्र में बैठने से पहले हिजाब उतारकर दुपट्टे की तरह डाल लेंगी। इसके साथ ही देहात में एक इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा के पहले दिन अभ्यर्थियों का फूलों से स्वागत किया गया। परीक्षा के दौरान शहर की सड़कों पर सुबह से भीड़ थी। परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों को तलाशी के बाद प्रवेश दिया गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp