Gang rape of a girl in temple

हैवानियत की हदें पार! मंदिर में पूजा करने गई लड़की के साथ पुजारी के बेटे ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Gang rape of a girl in temple मंदिर में पूजा करने गई लड़की को पुजारी के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 07:05 PM IST, Published Date : December 23, 2022/6:19 pm IST

Gang rape of a girl in temple: जींद। हरियाणा के जींद जिले के पिल्लूखेडा थाने के एक गांव में स्थित एक मंदिर के पुजारी के बेटे ने पूजा अर्चना के लिए आयी लड़की के साथ बलात्कार किया। आरोप है कि दो-तीन अन्य युवकों ने भी लड़की के साथ अश्लील हरकत की। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पिल्लूखेडा थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर युवक को नामजद कर दो-तीन अन्य के खिलाफ यौन शोषण करने, छेड़छाड़ करने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Gang rape of a girl in temple: गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी 16 साल की बेटी गांव के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जाती थी, जहां पुजारी के बेटे कुलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लड़की का पिछले तीन महीने से यौन शोषण करता आ रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि दो-तीन अन्य युवकों ने भी उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की।

Gang rape of a girl in temple: कुलबीर तथा अन्य युवकों की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया, जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवायी है। पिल्लूखेडा थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पीडिता की मां की शिकायत के आधार पर एक युवक को नामजद कर दो तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें