Girlfriend commits suicide after being cheated in love at Hardoi UP

‘उसने प्यार का नाटक किया, मेरी बॉडी से खेला फिर हवस मिटाके छोड़ दिया’, 18 साल की लड़की ने सुसाइड नोट लिखने के बाद खत्म कर ली जिंदगी

crime news in Hardoi :  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 27, 2022/7:42 pm IST

crime news in Hardoi :  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई का है। यहां प्रेमी की बेवफाई से परेशान होकर एक छात्रा ने फांसी लगाकर  आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्रा ने अपनी खुदकुशी का जिम्मेदार अपने प्रेमी को बताया। प्रेमिका ने अपने नोट में लिखा कि प्रेमी ने उसके साथ प्यार का नाटक किया और उसके जिस्म के साथ खेला फिर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढे़ं :  पब के बाहर हुए झगड़े में दिग्गज खिलाड़ी की मौत, घूंसा लगने से फुटपाथ में तोड़ा दम

यह घटना पिहानी कोतवाली इलाके के रैगाई गांव की है। यहां 18 साल की वंदना ने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर खुदकुशी कर ली। वंदना ने अपनी मौत के लिए गांव निवासी अपने प्रेमी प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य को जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढे़ं :    यहां PMO से लीक हुआ ऑडियो ! राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने बुलाई बैठक

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मृतक लड़की के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि वंदना बिलग्राम तहसील क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा थी। गांव का रहने वाला प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य हरदोई में रहकर पढ़ाई करता था। दोनों का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद छात्रा को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह काफी परेशान रहने लगी थी। पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

 
Flowers