Girlfriend gave poison to boyfriend: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को पिलाया जहर

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को जूस में मिलाकर पिलाया जहर, खौफनाक सजा के पीछे का राज जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Girlfriend gave poison to boyfriend: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को जूस में मिलाकर पिलाया जहर, खौफनाक सजा के पीछे का राज जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 31, 2022/2:31 pm IST

Girlfriend gave poison to boyfriend: तिरुवनंतपुरम। केरल में 23 साल के रेडियोलॉजी के छात्र की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। मामला इतना करीबी था कि विश्वास कर पाना मुश्किल है। लेकिन पुलिस न इस मामले को बहुत जल्दी सुलझा दिया है। छात्र की मौत का कारण मल्टिपल ऑर्गन फेल होना था। तो वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर मिलना बताया गया था। जिसके बाद पुलिस के सामने ये बड़ा सवाल था कि आखिरकार जहर दिया किसने है। जिसके बाद पुलिस ने परत-दर-परत खोली तो पाया कि जहर किसी और ने नहीं उसी की गर्लफ्रेंड ने दिया था। तो वहीं आप जहर देने की वजह को जानकर हैरान रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Sharad pawar Health News: एनसीपी प्रमुख की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

प्री-प्लान मर्डर का आरोप

Girlfriend gave poison to boyfriend:परस्सला में गर्लफ्रेंड द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को जहर देकर मारने के मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान 25 अक्टूबर को प्रेमी शेरोन राज की मौत हो गई थी। मृतक बीएससी के लास्ट इयर का छात्र था। 14 अक्टूबर को शेरोन की गर्लफ्रेंड गरिश्मा उसे अपने घर लेकर गई थी। वहां परिजनों के साथ मिलकर उसे जूस में कीटनाशक पिला दिया गया था। बॉडी ऑर्गन फेल होने से उसकी मौत हो गई थी। मृत के परिजनों का आरोप है कि यह प्री-प्लांड मर्डर है। इसे अंधविश्वास से जोड़कर देखा जा रहा है। प्रेमिका ने हत्या करना कबूल कर लिया है, लेकिन असली वजह अभी आना बाकी है।

ये भी पढ़ें- राजधानी में बेहोशी की हालत में कॉलोनी के हालत में मिली नाबालिग, पुलिस कर रही मामले की जांच

गर्लफ्रेंड ने कुबुला जुर्म

Girlfriend gave poison to boyfriend:पुलिस ने जांच शुरू की तो गरिश्मा से भी पूछताछ की। उन्हें उसके बयान पर शक हुआ। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन 30 अक्टूबर को गरिश्मा ने अपना गुनाह कबूल लिया। उसने बताया कि वह पिछले एक साल से शेरोन के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन इसी बीच उसकी शादी कहीं और तय हो गई। जिसके बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा। लेकिन जैसे ही शादी की तारीख नजदीक आई तो गरिश्मा इस रिलेशनशिप को खत्म करना चाहती थी। बताया गया कि उसने शेरोन से इस मुद्दे को लेकर बात भी की, पर वह नहीं माना उसने प्यार से भी उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन बॉयफ्रेंड उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था।

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 67 हजार तक मिलेगी सैलरी, आज ही करें आवदेन

कई बहाने के बाद भी नहीं माना

Girlfriend gave poison to boyfriend: गरिश्मा ने बताया, ”मैंने शेरोन से पीछा छुड़ाने के लिए यह भी बहाना बनाया कि पंडित ने कहा है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी। क्योंकि उसकी कुंडली में कोई दोष है। फिर भी शेरोन नहीं माना।” फिर उसने सोचा कि क्यों न शेरोन को ही रास्ते से हटा दिया जाए। इसलिए उसने शेरोन को घर बुलाया और जूस में कीटनाशक मिलाकर दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी लड़की ने आगे बताया, ”शेरोन के भाई ने मुझसे पूछा भी था कि क्या मैंने उसे कुछ खिलाया-पिलाया है? लेकिन मैंने सिर्फ इसलिए नहीं बताया कि कहीं वह बच न जाए और जान से मारने की कोशिश में पुलिस मुझे जेल न भेज दे”

ये भी पढ़ें- Fire in tant: राजधानी में छठ पूजा के दौरान हुई आतिशबाजी से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

मल्टीपल आर्गन फेल्योर से हुई मौत

Girlfriend gave poison to boyfriend: वहीं, ADGP अजीत कुमार ने बताया कि शेरोन से जब बयान लिया गया था तब वह यही बोल रहा था कि उसे किसी पर भी शक नहीं है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी गर्लफ्रेंड गरिश्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इसी मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। बता दें कि शेरोन की 25 अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज में 11 दिन तक भर्ती रहने के बाद मौत हो गई थी। परिवार ने आरोप लगाया था कि शेरोन की गर्लफ्रेंड और उनके परिवार ने उन्हें कुछ कषायम और एक्सपायर्ड जूस दिया था। शेरोन के पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टरों ने बॉडी के केमिकल एग्जामिनेशन की सिफारिश की थी। तिरुवनंतपुरम के ग्रामीण एसपी डी सिल्पा ने शनिवार को कहा था कि मल्टीपल आर्गन फेल्योर होने के कारण शेरोन की मौत हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें