Girlfriend reached the wedding stage, Bride was stunned to see

सात फेरे लेने की तैयारी कर रहा था दूल्हा, तभी अचानक आ धमकी प्रेमिका, फिर…

Girlfriend reached the wedding stage, Bride was stunned to see

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 24, 2022/10:40 pm IST

पेंड्राः Girlfriend reached the wedding stage छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता को धोखा देकर शादी कर रहे दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने शादी के नाम पर उससे कई बार संबंध बनाए लेकिन शादी के नाम पर मुकरता रहा । पीड़िता अब गर्भवती भी है। आरोपी की शादी की भनक जैसे ही पीड़िता को लगी उसने इसकी शिकायत थाने में कराई। आरोपी शादी के बाद सुहागरात की सेज में जाता इससे पहले पुलिस ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Read more :  मध्य प्रदेश स्थापना दिवस पर इस तरह के तीन नए पुरस्कार देगी शिवराज सरकार 

Girlfriend reached the wedding stage दरअसल, गौरेला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवक और मध्यप्रदेश की रहने वाली एक युवती के बीच 2013 से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक शादी का झांसा देकर उनके कई दुष्कर्म किया और फिर जब शादी की बात आई तो युवक मुकर गया। इसके बाद युवक किसी अन्य लड़की से शादी रचा रहा था। युवती को जब उनकी शादी की भनक लगी तो बारात के सामने जा पहुंची और शादी का विरोध करने लगी। शादी के दिन कोई हंगामा ना हो दूल्हे के परिजनों ने किसी प्रकार युवती को किनारे किया और शादी की रस्मों को पूरा कराया। उधर प्रेमिका युवती को यह आश्वासन दिया गया था कि शादी नहीं होगी पर आखिरकार जब शादी हो गई तो प्रेमिका युवती ने गौरेला थाने की शरण ली और दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Read more :  यहां निकली 230 पदों पर वैकेंसी, 19 जून तक करें आवेदन, जाने आयु सीमा और योग्यता 

गर्भवती है युवती

युवती का आरोप है कि दूल्हा पुलकित महंत उनकी भाभी का भाई है। साल 2013 में उसने प्रपोज किया और तब से लगातार वह उसका दैहिक शोषण करते आ रहा है। अब वह गर्भवती है। बहरहाल पुलिस ने युवती की रिपोर्ट के आधार पर दूल्हा पुलकित महंत के खिलाफ भादवि की धारा 376 के तहत अपराध कायम किया और इसके पहले की दूल्हा नई नवेली दुल्हन के साथ शादी का जश्न मना पाता दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब वह सलाखों के पीछे है।