Government terminated the service of 165 health workers

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत 165 कार्यकर्ताओं को नौकरी से निकाला, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया फैसला

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत 165 कार्यकर्ताओं को नौकरी से निकाला : Government terminated the service of 165 health workers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 27, 2022/10:33 pm IST

नई दिल्लीः Government terminated कोरोना की तीसरी लहर में मामले कम होने के बाद अब कोविड केयर सेंटरों को बंद किया जा रहा है। इसी बीच अब नई दिल्ली के रामलीला मैदान के कोविड केयर सेंटर को बंद कर दिया गया है। यहां तैनात 95 नर्सों को भी अब नौकरी से निकाल दिया गया है। इन नर्सों को इस संबंध में एक वाट्सएप संदेश भेजा गया है।

Read more :  रिप्ड, टोर्न जींस पहनकर कॉलेज नहीं आ सकते स्टूडेंट्स, नियम नहीं मानने पर थमा दिया जाएगा टीसी: कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस

Government terminated नर्सों को मिले संदेश में कहा गया है कि 14 मई 2021 को रामलीला मैदान में एक कोविड सुविधा शुरू की गई थी। इस सुविधा को सुचारू रूप से चलाने के लिए तैनात सभी कर्मचारियों ने हाथ से हाथ मिलाकर काम किया। क्योंकि अब कोरोना खत्म होने की ओर है। इसलिए रामलीला मैदान के कोविड केयर सेंटर को बंद किया जा रहा है। अब अलविदा कहने का समय है। रामलीला मैदान, टीकाकरण या लोकनायक अस्पताल में तैनात सभी नर्सों को निर्देश दिया जाता है कि वे अपनी ड्यूटी जारी न रखें।

Read more :  इन लड़कियों के पास कभी नहीं होती पैसों की कमी, शनि और शुक्र हमेशा रहते हैं मेहरबान 

इधर झारखंड में भी स्वास्थ्य विभाग ने अतिरिक्त कर्मचारियों का हवाला देकर टीकाकरण कार्य में लगे 70 आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है। इससे पहले स्वास्थ्य कर्मियों ने धनबाद रेलवे स्टेशन पर काम कर रहे जांच कर्मचारियों को नौकरी से हटाया। अब कोरोना टीका करण से हटाने के बाद इसका सीधा असर वैक्सीनेशन पर पड़ने लगा है।