कंगना-शिवसेना विवाद में गवर्नर की एंट्री, एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट | Governor's entry in Kangna-Shiv Sena dispute FIR will be sent to the Center against the actress

कंगना-शिवसेना विवाद में गवर्नर की एंट्री, एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट

कंगना-शिवसेना विवाद में गवर्नर की एंट्री, एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की केंद्र को भेजेंगे रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 10, 2020/10:03 am IST

मुंबई। कंगना रनौत और सीएम उद्धव ठाकरे के बीच तनातनी जारी है। कंगना सीधे सीएम उद्धव पर हमले कर रही हैं। दफ्तर पर बुलडोजर चलाने के बाद कंगना और मुखर हो गईं हैं। कंगना ने आज उद्धव को वंशवाद का नमूना तो शिवसेना को सोनिया सेना तक कह दिया।

कंगना रनौत से इस रवैए से शिवसेना में खलबली मच गई है, बता दें कि कंगना ने कहा था कि 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, क्या उखाड़ लोगे। इसके बाद बीएमसी ने कंगना  दफ्तर में तोड़फोड़ की और शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा कि ‘उखाड़ दिया.’।

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में उपराष्ट्रपति को निशाना बना कर बम विस्फोट, 10 नागरिक…

वहीं सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधाम हमला करना कंगना रनौत को महंगा पड़ सकता है। मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इसके बाद कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में कोविड-19 के 426 नए मामले, कुल मामले 2,99,659 हुए

कंगना के खिलाफ एफआईआर के खिलाफ अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी एक्टिव हो गए हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की है। राज्यपाल ने कार्रवाई पर नाराजगी जताई है। वहीं अजेय मेहता ने कहा कि वो इस संबंध में सीएम उद्धव को जानकारी दे देंगे। वहीं, राज्यपाल कोश्यारी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट भेजने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में उपराष्ट्रपति को निशाना बना कर बम विस्फोट, 10 नागरिक…

इससे पहले कंगना रनौत ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा, ‘तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो.’।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">तुम्हारे पिताजी
के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना
पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में
गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से
भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना
हो।</p>&mdash; Kangana Ranaut (@KanganaTeam) <a
href="https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303907726653755392?ref_src=twsrc%5Etfw">September
10, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में कोविड-19 के 426 नए मामले, कुल मामले 2,99,659 हुए

शिवसेना और कंगना रनौत की इस लड़ाई में अब आरएसएस की भी एंट्री हो गई र्है। आरएसएस के अखिल भारतीय सह संपर्क प्रमुख रामलाल ने ट्वीट कर कहा है कि असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती। कंगना के समर्थन में बीजेपी भी खड़ी है, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ये हिमाचल की बेटी का अपमान है।