Recruitment in electricity depatment of Uttarpradesh

Govt Job : इस सरकारी विभाग में निकली बंपर भर्ती, सैलरी 86 हजार रुपए महीना, देखें डिटेल

UPPCL Recruitment 2022 : इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट uppcl.org पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।.... govt Jobs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 17, 2022/7:30 pm IST

नई दिल्ली। UPPCL Recruitment 2022 : सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश में बिजली विभाग में एक साथ कई पदों पर बंपर भर्ती निकली है। बिजली विभाग ने खाली पड़े पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने के साथ ही अब आवेदन प्रक्रिया शुरू करने की भी तारीख सामने आ गई है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट uppcl.org पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

आपको जानकर खुशी होगी कि बिजली विभाग में एक हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती होगी। वहीं आवेदन की प्रक्रिया 19 अगस्त से शुरू होगी, जो 12 सितंबर तक चलेगा। अभ्यार्थियों को इस तारीख से पहले आवेदन करना होगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

UPPCL Recruitment 2022 : उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के 1033 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। इनमें 103 पदों पर ईडब्ल्यूएस, 278 ओबीसी, 216 एससी और 20 एसटी वर्ग के लिए रिजर्व हैं। आवेदन फीस की बात करें तो उत्तर प्रदेश के एससी, एसटी कैटेगरी के लिए 826 रुपये और अनारक्षित, ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) एवं ईडब्ल्यूएस के लिए 1180 रुपये है।

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच

योग्यता

UPPCL Recruitment 2022 : नोटिफिकेशन के अनुसार अभ्यार्थियों के पास किसी भी स्ट्रीम के साथ ग्रेजुएट की डिग्री होना अनिवार्य हैं हालांकि, उम्मीदवारों की हिंदी टाइपिंग की स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए। वहीं उम्र की बात करें तो अभ्यार्थी की आयु सीमा कम से कम 21 साल होनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध

सैलरी

UPPCL Recruitment 2022  : आपको जानकार खुशी होगी कि चयनित उम्मीदवार की सैलरी 27, हजार 200 से लेकर 86 हजार 100 रुपए महीना तक सैलरी होगी। फिलहाल इस पर बदलाव भी हो सकता है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें। इसके बाद ही अपना आवेदन जमा करें।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers