Grand Mother Commits Suicide with Two Minor Grandson

दादी ने दो पोते के साथ किया ऐसा काम, बच्चों को इस हाल में देखकर मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

दादी ने दो पोते के साथ किया ऐसा काम, हालत देखकर मां के पैरों तले खिसक गई जमीन! Grand Mother Commits Suicide with Two Minor Grandson

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 11, 2022/8:12 pm IST

सिरोही: Grand Mother Commits Suicide राजस्थान के सिरोही से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बुजुर्ग महिला ने अपने दो पोते और एक पोती के सा​थ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा कि बुजुर्ग महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और परिवार भी आर्थिक संकट से जूझ रहा था। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है।

Read More: मराठा सेवा संघ के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, बिम्भाजी राव भोसले के समाधि स्थल का सौंदर्यीकरण कराने की घोषणा

Grand Mother Commits Suicide मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली महिला जत्तू देवी (65) अपने बेटे संकलाराम के साथ रहती थी। पिछले काफी समय से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिवार की आर्थिक स्थिति भी ऐसी है कि वह उसका ठीक से इलाज भी नहीं करवा सका। संकलाराम के भी दो ही बच्चे थे। इनमें बेटा मंगला छह साल का था. वहीं बेटी ममता चार साल की थी। पूरा परिवार बेदह तंगहाली में गुजारा कर रहा था।

Read More: लड़की ने साड़ी पहनकर किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर अच्छे अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

सोमवार को जत्तू देवी का बेटा संकलाराम और बहू खेत में काम कर रहे थे। इस बीच जत्तू देवी अपने पोते मंगला और पोती ममता को लेकर कुएं में कूद गई। काफी समय तक जब तीनों नजर नहीं आए तो संकलाराम और उसकी पत्नी ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। इस पर बाद में संकलाराम ने कुएं में झांककर देखा तो तीनों के शव उसमें तैर रहे थे। यह देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

Read More: IPL 2022 : हैदराबाद ने जीता टॉस, गुजरात टाइटंस को दिया बल्लेबाजी का न्यौता 

उसने तत्काल इसकी सूचना गांव के लोगों दी। उसके बाद ग्रामीणों ने गोताखोरों को बुलाकर तीनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाये और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में उनको स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सामूहिक आत्महत्या की घटना के बाद में इलाके में सनसनी फैल गई। जत्तू देवी ने पोते और पोती के साथ सामूहिक आत्महत्या कर अपनी बहू की गोद सूनी कर दी।

Read More: Viral Video: नींबू बेचने वाले का ये शानदार जिंगल सुनकर आप नहीं रोक पाएंगे हंसी 

 
Flowers