Groom Down at feet of bride before the wedding Viral Video

शादी से पहले ही होने वाली दुल्हन के सामने सरेंडर हुआ दूल्हा, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे- हद है यार..

शादी से पहले ही होने वाली दुल्हन के सामने सरेंडर हुआ दूल्हा! Groom Down at feet of bride before the wedding Viral Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 7, 2022/6:27 pm IST

नई दिल्ली: Groom Down at feet of bride  शादी हर किसी के लिए एक खास लम्हा होता है। शादी की रस्मों और नोक-झोंक को यादगार बनाने के लिए लोग फोटोशूट करवाते हैं। वहीं, आज कल प्री वेडिंग शूट का भी चलन जोरों पर है। शादी से पहले ही लोग अलग-अलग जगहों पर जाकर फोटो खिंचवाते हैं। लेकिन इस दौरान फोटोग्राफर का भी जलवा देखते ही बनता है, वो अपने इशारों पर नचवाता है। मतलब, वह क्रिएटिविटी के नाम पर दुल्हा-दूल्हन क्या रिश्तेदारों से भी हैरतअंगेज पोज निकलवा लेता है। यकीन नहीं होता, तो यह वीडियो आप जरूर देख डालिए।

Read More: नहीं मिलेगा इससे सस्ता Jio का रिचार्ज प्लान, 4.64 रुपए डेली खर्चे में पा सकते हैं 365 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट

Groom Down at feet of bride  इस 38 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फोटोशूट के लिए पोज दे रहे हैं। लेकिन भैया… दूल्हे का पोज काफी हटकर है। वह पैरों की जगह अपने हाथों के बल (हैंड स्टैंड) खड़ा नजर आ रहा है। जबकि दुल्हन लगातार अपने पोज बदलती है। सही में, इतनी देर क्या… पलभर के लिए भी किसी आम बंदे के लिए फोटोशूट के लिए ऐसा पोज देना मुमकिन ही नहीं है। आप कर सकते हैं क्या?

Read More: रिजल्ट से पहले यूपी से लेकर पंजाब तक बढ़ी सियासी हलचल, गठबंधन-जोड़तोड़ के लिए बिछ रही बिसात

इस ‘प्री वेडिंग’ शूट को देखकर कई लोगों ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। मसलन, एक बंदे ने पूछा कि दूल्हे की लुंगी क्यों नीचे नहीं आई? जबकि दूसरे ने कहा कि ससुरा सब झमेला दूल्हे का साथ ही होता है! एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ऐसी हालत तो पति की शादी के बाद होती है। वैसे आपका क्या कहना है इस बारे में? कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया जरूर लिखें। बता दें, इस वीडियो को अबतक करीब 34 हजार व्यूज और 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Read More: अब नहीं चलेगी कैब ड्राइवरों की मनमानी, बुकिंग कैंसल करने पर भरना होगा जुर्माना, लाइसेंस भी हो सकता है रद्द