Groom Kisses Sali on Stage in front Bride

दूल्हे ने स्टेज पर ही साली को कर लिया Kiss, देखकर बौखलाई दुल्हन, ऐसा था मेहमानों का रिएक्शन, देखिए वीडियो

दूल्हे ने स्टेज पर ही साली को कर लिया किस, देखकर बौखलाई दुल्हन! Groom Kisses Sali on Stage in front Bride after jaimala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 28, 2022/11:41 am IST

नई दिल्लीः Groom Kisses Sali on Stage शादी समरोह के दौरान दूल्हा और सालियों के बीच जमकर नोक झोंक होता है। वहीं, दूल्हे के दोस्त भी उनकी शालियों को छेड़ते रहते हैं। शादी की अलग-अलग रस्मों के बीच हंसी मजाक का वीडियो भी इन दिनों लगातार वायरल हो रहा है। इन वीडियो में कभी जीजा-साली के बीच मस्ती देखने को मिलती है तो कभी देवर-भाई की मस्ती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूल्हा, दुल्हन की बहन यानि अपनी साली को किस कर लेता है। इसके बाद क्या हुआ होगा ये आप सोच भी नहीं सकते।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: जनपद पंचायतों में आज होगा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव, भाजपा कांग्रेस के दावों ने उलझाया गणित

Groom Kisses Sali on Stage वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। दोनों आराम से बैठे हुए हैं, तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं। उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है। जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हा अपनी साली को किस कर लेता है। इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं. लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है।

Read More: रिलीज़ के पहले ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ ने कमाए 160 करोड़, जानिए कब होगी रिलीज़ 

जैसे ही साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी उसे देख दूल्हा भी खुद अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सका। शादी से जुड़ा यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे भूतनी के मीम्स नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Read More: केंद्र सरकार ने 8 साल में 7.22 लाख को दी नौकरियां, 22.05 करोड़ से ज्यादा मिले आवेदन 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)