Suhagrat ke Bad dulhan ko Chhodkar Farar Hua Dulha

सुहागरात मनाते ही दुल्हन को छोड़कर फरार हुआ दूल्हा, अरमान पूरे होने के बाद लड़का बोला मुझसे मिलने की कोशिश भी मत करना

मामला झारखंड से सामने आया है, जहां सुहागरात मनाते ही दुल्हन को छोड़कर दूल्हा फरार हो गया! Groom Runs Away After Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : January 14, 2023/4:39 pm IST

रांची: Groom Runs Away After Suhagrat  आज के समय में कोई भी ऐसा शख्स नहीं होगा जो सोशल मीडिया से जुड़ा नहीं होगा। हर कोई किसी ने किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ा हुआ है। इसी को तो नतीजा है कि अधिकतर प्यार आज कल सोशल मीडिया पर हो रहा है। अक्सर ये देखने या सुनने को मिलता है कि सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, फिर मिला धोखा। ऐसा ही एक मामला झारखंड से सामने आया है, जहां सुहागरात मनाते ही दुल्हन को छोड़कर दूल्हा फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन के बीच सोशल मीडिया के जरिए प्यार हुआ था।

Read More: ATM के अंदर ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी जोड़े, तभी आ धमकी पुलिस, आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

Groom Runs Away After Suhagrat  मिली जानकारी के अनुसार युवती की जब युवक से बात शुरू हुई थी तो उसने अपना नाम रोशन बताया था, लेकिन जब लड़की की मुलाकात हुई तो पता चला की युवक का नाम कुछ और है और वह दूसरे धर्म का है औऱ बगहा का रहने वाला है। युवती ने बताया कि कुछ महीने पहले रॉन्ग नंबर से कॉल आई थी। उसी कॉल के ज़रिए दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। फोन पर बात करते हुए जब नजदीकियां बढ़ीं तो युवक ने मिलने के लिए दिल्ली बुलाया। पहले तो युवती ने ऐतराज़ किया लेकिन युवक ने झांसे में लेकर उसे दिल्ली बुला लिया। युवती के दिल्ली पहुंचने के बाद युवक ने मिलने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि मिलने आऊंगा तो तुम पिटवा दोगी।

Read More: मकर संक्रांति पर भूपेश बघेल ने भेजा विशेष तोहफा, PM मोदी सहित सभी मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों, साहित्यकारों, कलाकारों के नाम शामिल

युवक की बात सुनकर युवती बीच सड़क पर ही रोने लगी, जिसके बाद एक पुलिस वाले ने युवक कॉल पर ही फटकार लगाई। आखिर में युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए अहमदाबाद बुलाया। युवती के वहां पहुंचने पर दोनों एक होटल में रुके। युवक ने शादी का वादा कर युवती के साथ संबंध बनाए। जब युवती ने शादी करने की बात कही तो उसने प्रेमिका के साथ मंदिर में शादी रचा ली। 5 पांच दिनों तक साथ रहने के बाद युवती को अपने गांव ले जाने की बात कही। भेड़ीहारी करमावा गांव ले जाने के लिए दोनों ट्रेन में चढ़े। लखनऊ-गोरखपुर के बीच में ही युवक उसे ट्रेन में छोड़कर फरार हो गया।

Read More: MMS से कम नहीं है आभा पॉल का ये वीडियो, लड़के के साथ नजर आई ऐसी हालत में, अकेले में ही देखें वीडियो

पीड़िता ने कहा कि आरोपी युवक ने ट्रेन में ही उसका मोबाइल लेकर शादी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो डिलीट कर दिया। ट्रेन में उसके साथ मारपीट भी किया। युवती को किसी तरह से आरोपी के मामा के घर का पता मिला तो पता पूछकर वहां पहुंच गई। बीए पार्ट-1 की (19 साल) छात्रा ने बताया कि 22 वर्षीय रोशन से 5 जनवरी को शादी हुई थी, दोनों 5 दिनों तक होटल में रहे। उसके बाद गांव लाने के क्रम में युवक छोड़ कर भाग गया। वह अहमदाबाद में जूट बैग बनाने का काम करता है। वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। वाल्मीकी नगर थाना क्षेत्र में मामले को तूल पकड़ता देख आरोपी के पिता युवती को अपने घर ले गए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers