Groom was drinking alcohol after Jaimala

वरमाला पहनाते ही ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, इस हालत में देख तुरंत दुल्हन ने शादी से किया इंकार

वरमाला पहनाते ही ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, इस हालत में देख तुरंत दुल्हन ने शादी से किया इंकार! Groom was drinking alcohol after Jaimala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 28, 2022/11:04 pm IST

हल्द्वानी। Groom was drinking alcohol after Jaimala दिवाली के बाद देश में शादियों के सीजन चल रहा है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर शादियों के कई तरह के कहानी किस्से सुनने को मिलते है। देश में कई जोड़ियों की शादी हो रही है। लेकिन कई बार कुछ ऐसे कारण हो जाते है जिससे शादी कैंसिल हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तारखंड से सामने आई है। जहां दूल्हे के एक गलती से पूरे बाराती और शादी भारी पड़ गई। बिना दुल्हन के बारात को वापस लौटना पड़ा।

Read More:  Morpankhi Plant Benefits Vastu Tips: घर में लगाएं ये जादुई पौधा, कुछ ही दिनों में चमकेगी किस्मत 

Groom was drinking alcohol after Jaimala मिली जानकारी के अनुसार, मामला हल्द्वानी का है। जहां के बैंक्वेट हॉल में शादी हो रहा था और शादी के दौरान दूल्हा शराब पीकर उत्पात मचाने लगा। दूल्हे के इस हरकत को देखकर दुल्हन ने तुरंत शादी से इंकार कर दिया। आपको बता दें कि बिठोरिया इलाके के रहने वाले एक युवक की शादी शहर में रहने वाली अमिता नाम की लड़की से फिक्स हुआ था। रविवार रात गैस गोदाम रोड में मौजूद एक हॉल में शादी का कार्यक्रम था। दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए सचधज के पहुंचा था।

Read More:  अनियमित कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, किए जाएंगे नियमित, जल्द ही शुरू होगी प्रक्रिया

जिसके बाद दुल्हन पक्ष वालों ने धूमधाम से बारात का स्वागत भी किया। सब कुछ ठीक चल रहा था। तभी जयमाला के दौरान दूल्हे ने अपना आपा खो बैठा। बताया जा रहा कि दूल्हा शराब के नशे में था। उसके दोस्तों ने जयमाला के स्टेज पर ही हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों ने किसी तरह जयमाला की रस्म पूरी कराई लेकिन जैसे ही जयमाला की रस्म पूरी हुई दूल्हा अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़कर शराब पीने चला गया। जैसे ही ये बात दुल्हन को पता चला तो तुरंत शादी से इंकार ​कर ​दी।

Read More:  प्रदेश में अब तक 18.88 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी, किसानों को लगभग 3949 करोड़ रूपए का भुगतान 

साथ ही शादी करने के लिए पांच लाख रुपए कैश और एक कार देने की भी डिमांड की गई। लड़की पक्ष वालों ने इस पर नाराजगी जाहिर की। लड़की पक्ष वालों ने साफ कहा कि शादी तय होने के दौरान यह सब बातें नहीं हुई थी लेकिन शराबी दूल्हा मानने को तैयार नहीं था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers