Gujarat BJP MLAs were caught gambling with 25 people

25 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए थे गुजरात के भाजपा विधायक, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

25 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए थे गुजरात के भाजपा विधायक, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा : Gujarat BJP MLAs were caught gambling with 25 people

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 11, 2022/6:23 pm IST

हलोल : BJP MLAs were caught gambling  गुजरात में पंचमहल जिले के हलोल की एक अदालत ने बुधवार को जुए के एक मामले में भारतीय जनता पार्टी विधायक केसरीसिंह सोलंकी तथा 25 अन्य आरोपियों को दो साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। उन्हें पिछले साल एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था।

Read more : चिंतन शिविर: कई कांग्रेस नेता उठा सकते हैं राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की मांग 

BJP MLAs were caught gambling  अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रेम हंसराज सिंह की अदालत ने खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और 25 अन्य आरोपियों पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। स्थानीय अपराध शाखा और पावागढ़ पुलिस के संयुक्त अभियान में सोलंकी और 25 अन्य लोगों को 1 जुलाई 2021 की रात को एक रिसॉर्ट में जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार लोगों में सात महिलाएं भी थीं और उनमें से चार नेपाली नागरिक थे।

Read more :  फैंस का इंतजार खत्म… 4 साल बाद इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म से वापसी कर रहे ये सुपरस्टार 

अदालत ने उस रिसॉर्ट का लाइसेंस रद्द करने का आदेश दिया जहां नियमों का उल्लंघन कर जुआ खेला जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3.9 लाख रुपये नकद, आठ वाहन, 25 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त किया था। अभियोजन पक्ष ने सबूत के तौर पर 34 गवाह और 13 दस्तावेज पेश किए।

Read more : डीआरआई की टीम ने बरामद की 434 करोड़ रुपए की हेरोइन, पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे 

बता दें कि गुजरात के बीजेपी विधायक केसरी सिंह को 2 जुलाई, 2021 को 23 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने जिमीरा रिजॉर्ट में रेड डालकर इन लोगों को पकड़ा था। यह रिजॉर्ट शिवपुरी माइंस के पास पावगढ़ इलाके में है, जो पंचमहल जिले के अंतर्गत आता है। रिजॉर्ट में कुल 18 पुरुषों के साथ महिलाएं भी जुआ खेल रही थीं। इसके अलावा पुलिस ने रिजॉर्ट से 7 शराब की बोतलें भी बरामद की थीं।

 
Flowers