Gujarat Morbi: मोरबी में बड़ा हादसा, नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा, हादसे का वीडियो आया सामने |

Gujarat Morbi: मोरबी में बड़ा हादसा, नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा, हादसे का वीडियो आया सामने

Gujarat Morbi: मोरबी में बड़ा हादसा, नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा, हादसे का वीडियो आया सामने

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 07:42 AM IST, Published Date : March 9, 2024/7:33 am IST

गुजरात। Gujarat Morbi:  गुजरात के मोरबी में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज की इमारत का एक हिस्सा ढह गया। हादसे में कई कर्मचारी घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रात 8 बजे की बताई जा रही है। इस हादसे के बाद कई लोगों के चपेट में आने की संभावना जताई गई। साथ ही मलबे में दबे लोगों को निकालने रेस्क्यू अभियान जारी किया गया। वहीं इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है।

Read More: PM Modi Today Visit Assam: PM मोदी का दो दिवसीय असम और अरुणाचल दौरा आज, 18 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन 

मोरबी के अग्निशमन अधिकारी, देवेन्द्र सिंह जड़ेजा ने बताया कि, “रात करीब 8 बजे, फायर स्टेशन पर एक कॉल आई कि एक नए मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो रहा है, उसका एक साइड स्लैब गिर गया है। हमारी टीम मौके पर पहुंची और बचाव किया।”  एक व्यक्ति अभी भी फंसा हुआ था, केवल उसका चेहरा दिखाई दे रहा था और उसका पूरा शरीर स्लैब और कंक्रीट के बीच फंसा हुआ था। लगभग 3 बजे हमने उसे भी बचाया और अस्पताल रेफर किया।”

Read More: Krishak Unnati Yojana: कृषक उन्नति योजना की शुरुआत आज से, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे कार्यक्रम की शुरुआत 

Gujarat Morbi:वहीं इस हादसे के बाद बीजेपी विधायक दुर्लभजीभाई देथरिया ने कहा कि, “मोरबी में सरकारी मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है, एक स्लैब जिसे भरा जा रहा था, गिर गया…यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। सरकार से अनुरोध करेंगे कि जो भी इसके लिए जिम्मेदार है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।” यह ठेकेदार या अधिकारी है…”

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp