एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने रोका काफिला, सड़क किनारे लगवा दी गाड़ी...देखें वीडियो |

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने रोका काफिला, सड़क किनारे लगवा दी गाड़ी…देखें वीडियो

गुजरात: एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका प्रधानमंत्री मोदी का काफिला Gujarat: PM Modi's convoy stops to give way to ambulance

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 30, 2022/3:53 pm IST

PM Modi’s convoy stops to give way to ambulance: अहमदाबाद, 30 सितंबर । गुजरात के अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय शुक्रवार को एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काफिला कुछ देर के लिए रुका।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा साझा की गई एक वीडियो में प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल दो एसयूवी दिखाई दे रही हैं, और ये एसयूवी अहमदाबाद-गांधीनगर मार्ग पर एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए धीरे-धीरे बाईं ओर जा रही थीं।

यह घटना उस समय हुई जब मोदी दोपहर में अहमदाबाद में दूरदर्शन केंद्र के पास अपनी जनसभा समाप्त करने के बाद गांधीनगर में राजभवन जा रहे थे।

भाजपा की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा, ‘‘अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया।’’

गुजरात की अपनी यात्रा के दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को यहां थलतेज और वस्त्राल के बीच अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया और इसमें सफर भी किया।

read more: MPPSC Recruitment : भर्ती पर लगी रोक हटी | 27 फीसदी में फैसला आने तक निकाला नया रास्ता

प्रधानमंत्री ने मेट्रो ट्रेन के पूर्वी-पश्चिमी गलियारे के कालूपुर स्टेशन पर परियोजना का उद्घाटन किया। इससे पहले, प्रधानमंत्री ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर मुंबई और अहमदाबाद के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायी।

read more: बॉलीवुड के इस स्वीट कपल ने किया नए घर में गृह प्रवेश, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

मोदी शाम को एक जनसभा को संबोधित करने और प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में आरती करने के लिए बनासकांठा जिले जायेंगे।