गुजरात: गाड़ी के टक्कर मारने से सड़क किनारे चल रहे तीन किशोरों की मौत

गुजरात: गाड़ी के टक्कर मारने से सड़क किनारे चल रहे तीन किशोरों की मौत

Edited By: , September 18, 2021 / 03:49 PM IST

पालनपुर (गुजरात), 18 सितंबर (भाषा) गुजरात के बनासकांठा जिले में एक राजमार्ग पर एक तरफ चल रहे पांच किशोरों को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी जिस वजह से तीन नाबालिगों की मौत हो गई और दो अन्य जख्मी हो गए।

अंबाजी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बनासकांठा के तीर्थ नगर अंबाजी की ओर जा रहे पांच श्रद्धालुओं को वाहन ने कुचल दिया जिनमें से तीन किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार-रविवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे हुई है। बच्चे राजस्थान के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया, “ पीड़ितों ने पड़ोसी राजस्थान के उदयपुर जिले के अंबासा गांव से पैदल यात्रा शुरू की थी। हादसे के बाद तेज रफ्तार वाहन मौके से भाग गया और उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।”

अधिकारी ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं। सूचना मिलने पर उनके परिजन पहुंच गए हैं।

उन्होंने कहा, “हम उस वाहन की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जो हिट एंड रन मामले में शामिल है।”

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नरेश दमोर (16), हरिश दमोर (15) और रेशमी भोई (12) के तौर पर हुई है। अंबाजी मंदिर में पूजा करने के लिए सैकड़ों श्रद्धालु गुजरात और राजस्थान के विभिन्न हिस्सों से अंबाजी तक लंबी पैदल यात्रा करते हैं। बनासकांठा की राजस्थान के साथ सीमा लगती है।

भाषा

नोमान शाहिद

शाहिद