CM kejriwal on BJP

जमकर गरजे सीएम, भाजपा पर बोला हमला, कहा- पार्टी ने काम किया होता तो बड़े नेताओं को….

CM kejriwal on BJP भाजपा ने काम किया होता तो बड़े नेताओं को प्रचार में उतारने की जरूरत न पड़ती: केजरीवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 29, 2022/4:25 pm IST

CM kejriwal on BJP: नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पार्टी ने नगर निगम में अपने शासन के दौरान काम किया होता तो उसे प्रचार अभियान में अपने कई मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने 4 दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले चिराग दिल्ली इलाके में आम आदमी पार्टी के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान स्थानीय निवासियों से चर्चा करते हुए यह बात कही।

CM kejriwal on BJP: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है। ‘आप’ और भाजपा दोनों पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। केजरीवाल ने दावा किया, “शहर में हर जगह कचरा है। सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा। भाजपा मुझे दिन-रात गाली देती है। हमने पानी की व्यवस्था की है, हम कचरा निपटान की भी जिम्मेदारी लेंगे। ‘आप’ को एक मौका दें, हम शहर को पहले की तरह साफ बनाएंगे।”, “हम दिल्ली को चमका देंगे।”

CM kejriwal on BJP: प्रचार अभियान के दौरान कई मंत्री भी मुख्यमंत्री के साथ थे। नगर निगम चुनाव प्रचार अभियान में भाजपा की तरफ से कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उतारे जाने पर केजरीवाल ने कहा, “मैंने भाजपा को एक नगरपालिका के चुनाव में मुख्यमंत्रियों और कई केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारते देखा है। अगर वे एमसीडी में काम करते तो उन्हें प्रचार के लिए इतने मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती।” केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह व पीयूष गोयल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले कुछ दिन में यहां भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया, “और ये मंत्री क्या करते हैं? वे अपने अभियानों में केवल मुझे गाली देते हैं।”

ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा में राहुल के सामने नेता करने लगे टिकट की दावेदारी! अभी से बना रहे माहौल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें