Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Offer Big Boss 16

‘Bigg Boss 16’ में गूंजेगा हर हर शंभू! विवादों में आने के बाद फरमानी नाज हुई पॉपुलर, आया सलमान खान का ऑफर

‘Bigg Boss 16’ में गूंजेगा हर हर शंभू! विवादों में आने के बाद फरमानी नाज हुई पॉपुलर!Har Har Shambhu Singer Farmani Naaz Gets Offer Big Boss 16

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:34 am IST

मुंबईः Farmani Naaz Gets Offer Big Boss 16 ‘हर हर शंभू’ गाने को लेकर बीते दिनों जमकर विवाद हुआ था। दरअसल ये विवाद इसलिए हुआ था क्योंकि इस गाने को जिसने गाया था , वो एक मुस्लिम लड़की है। इस गाने के बाद सिंगर फरमानी नाज को कई मुस्लिम संगठनों ने फतवा जारी किया था। हालांकि इससे हुआ कुछ नहीं जबकि लोग विवाद के बाद से फरमानी नाज को जानने लगे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी इसके बाद से तेजी से बढ़ने लगा है। इसी बीच खबर आ रही है कि पॉपुलैरिटी को सलमान खान के सबसे हिट शो ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर मिला है।

Read More: Crime News : रायपुर के बसंत विहार कॉलोनी में फायरिंग | कार में मिली एक कटी उंगली और जूता.देखिए Video

Farmani Naaz Gets Offer Big Boss 16 फरमान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनकी बहन (फरमानी नाज) को सलमान खान का शो बिग बॉस 16 जरूर ऑफर हुआ है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस शो में जाने का कोई फैसला नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वह शो को पहले देख चुकी है और वह उनमें से नहीं है जो लड़ाई-झगड़ा करें, इसलिए शो को लेकर कोई फैसला ले ही नहीं पा रही है।

Read More: शराब पीने के बाद ऐसी भाषाएं क्यों बोलने लगते हैं लोग…? वजह जान हैरान रह जाएगें आप

फरमानी के भाई ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स के साथ हुए बुरे व्यवहार को देखते हुए वह शो को लेकर काफी कंफ्यूज हो रही हैं। फरमानी का मानना है कि रियलिटी शो में कोई किसी की मदद नहीं करता है, इसलिए वो इससे काफी डरी हुई हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal 07 August 2022: दान से होगा कल्याण | सूर्य विपरीत होने पर करें ये उपाय

इस दौरान उन्होंने फतवे पर भी बात की. फरमान ने बताया कि फरमानी के खिलाफ कोई फतवा जारी नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा- उनकी बहन मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म नहीं अपना रही हैं। ये सभी बातें पूरी तरह से झूठी है। आपको बता दें कि फरमानी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2021 में नजर आ चुकी हैं। शो पर उन्होंने अपने भाई के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी थी. फरमानी की अवाज को जजेस ने भी पसंद किया था लेकिन उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला, घर की परेशानियों को वजह से उन्होंने आगे न जाने का फैसला किया।

Read More: 7 अगस्त का इतिहास : तीन देशों के राष्ट्रगान लिखने वाले महाकवि रवींद्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि, जानें आज की अन्य महत्वपूर्ण घटनाएं