Hardik Patel Target Congress Leader on His Statement on Ram Mandir

‘राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब’ कांग्रेस नेता के बयान पर बरसे हार्दिक पटेल, पूछा- हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ?

'राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब' ! Hardik Patel Target Congress Leader on His Statement on Ram Mandir

Edited By :   November 29, 2022 / 08:33 PM IST

अहमदाबाद: Hardik Patel Target Congress Leader पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता के बयान को लेकर पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने करारा प्रहार किया है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है। वो हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बीते दिनों बयान दिया था कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: भरभराकर गिरी 10 मंजिला इमारत, 11 लोगों की दबकर मौत, मची अफरातफरी

Hardik Patel Target Congress Leader इस बयान को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

Rea dMore: IPL के प्लेऑफ मुकाबलों में हुई बारिश तो कौन बनेगा विजेता? किस टीम की होगी फाइनल में एंट्री? इन नियमों में हुआ बदलाव 

हार्दिक ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

Read More: 50 लाख रुपए की लूट के आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर कही सरेंडर करने की बात, आरोपी की मां भी कही ये बात

 
Flowers