Hardik Patel Will Join BJP? says i am unhappy with congress leadership

भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल? कहा- कांग्रेस नेतृत्व से हूं नाखुश, राहुल या प्रियंका गांधी…

कांग्रेस नेतृत्व से हूं नाखुश, राहुल या प्रियंका गांधी...! Hardik Patel Will Join BJP? says i am unhappy with congress leadership

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 25, 2022/7:55 pm IST

अहमदाबाद: unhappy with congress कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने सोमवार को कहा कि वह राहुल गांधी या प्रियंका गांधी वाद्रा से नहीं बल्कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से नाखुश हैं। हाल में सत्तारूढ़ भाजपा की सराहना करने वाले हार्दिक पटेल ने तापी जिले के सोनगढ़ में संवाददाताओं से बातचीत में उन खबरों का खंडन किया कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

Read More: होटल के ट्रे से समोसा निकालना पड़ा महंगा, युवक को जान देकर चुकानी पड़ी कीमत 

unhappy with congress पटेल ने कहा, ”मैंने यह पहले भी कहा है। मैं राहुल गांधी या प्रियंकाजी से नहीं, बल्कि प्रदेश नेतृत्व से नाखुश हूं। प्रदेश नेतृत्व से मेरी केवल यही समस्या है कि पार्टी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मजबूत एवं समर्पित लोगों को जिम्मेदारियां देनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसे लोगों को अवसर और काम करने का स्थान देना चाहिए, जोकि पार्टी को गांव स्तर पर मजबूत करने का काम कर रहे हैं।

Read More: कलेक्टर-एसपी के बाद अब IG रेंज के अधिकारियों का तबादला, बीएन मीणा बनाए गए दुर्ग IG, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

लोगों से उनकी ”नाखुशी” के मायने नहीं निकालने का अनुरोध करते हुए पटेल ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की तरह है, जहां सदस्य अपने विचार व्यक्त करने और सवाल उठाने के लिए स्वतंत्र हैं।

Read More: चप्पल से हुई नोरा फतेही की पिटाई! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कांग्रेस नेता ने कहा, ”लोग तमाम चीजों पर बात करते हैं। जब जो बाइडन अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए तो मैंने उनकी सराहना की क्योंकि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भारतीय मूल की हैं। क्या इसका मतलब ये हुआ कि मैं जो बाइडन की पार्टी में शामिल होने जा रहा हूं? राजनीति में, अगर हमारा शत्रु अच्छा है और सराहना करने योग्य है तो यह बात भी हमें ध्यान में रखनी चाहिए।”

Read More: इन किसानों को हर साल 10 हजार 800 रुपए देगी सरकार, जानिए कैसे ले सकते हैं इस योजना का लाभ