4 People died in road accident in tamilnadu

कार और कंटेनर के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, 4 लोगों ने गंवाई जान

Road accident in tamilnadu : तमिलनाडु के मदुरै जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 09:40 AM IST, Published Date : July 31, 2023/9:40 am IST

चेन्नई : Road accident in tamilnadu : तमिलनाडु के मदुरै जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। मदुरै एसपी शिव प्रसाद के मुताबिक मदुरै जिले के थिरुमंगलम के पास एक कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें : Durg News: जिले में मिली युवक की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम 

शनिवार और रविवार को हुए हादसों में पांच की मौत

Road accident in tamilnadu : तमिलनाडु के मदुरै जिले की एक अन्य घटना में, रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक टोल प्लाजा कर्मचारी की जान चली गई। यह दुखद घटना मदुरै के मस्थानपट्टी टोल प्लाजा पर हुई। मृतक सतीश कुमार मदुरै जिले के सखीमंगलम के रहने वाले था।

इससे पहले शनिवार सुबह तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में वेप्पुर के पास एक कार के सड़क किनारे खाई में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने कहा कि हादसा त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ था।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बघेल ने अन्नदाताओं को दी कर्जमाफी से भी बड़ी सौगात, चुनाव से पहले ही किसानों के लिए कर दिया बड़ा ऐलान

हादसे में परिवार की मौत

Road accident in tamilnadu : एक अधिकारी ने कहा, “अजित अपनी पत्नी, बच्चे और सास के साथ चेन्नई से थेनी जा रहे थे, तभी शनिवार सुबह कार अचानक नियंत्रण खो बैठी और चेपक्कम फ्लाईओवर के बगल में वेप्पुर के पास सड़क किनारे खाई में गिर गई। मृतक थेनी जिले के अंतिपट्टी इलाके से थे। पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें