Heavy Rain in Etawah, Seven killed in wall collapse incident

भारी बारिश ने बरपाया कहर, भरभरा कर गिरी दीवार, 7 लोगों की मौत

भारी बारिश ने बरपाया कहर, भरभरा कर गिरी दीवार, 7 लोगों की मौत : Heavy Rain in Etawah, Seven killed in wall collapse incident

Edited By: , September 22, 2022 / 04:21 PM IST

इटावाः Heavy Rain in Etawah उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बारिश के कारण दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चंद्र पुरा गांव में 21-22 सितंबर की दरमियानी रात को लगातार बारिश के बीच एक मकान की दीवार ढह जाने से मलबे में दबकर एक ही परिवार के चार बच्चों सिंकू (10), अभि (आठ), सोनू (सात) और आरती (पांच) की मौत हो गई।

Read more : दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म, सीसीएम और डीएफओ से मांगों को लेकर मिला आश्वासन

Heavy Rain in Etawah उन्होंने बताया कि इस घटना में बच्चों की दादी चांदनी देवी (70) और पांच वर्षीय भाई घायल हो गया। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कपिल देव सिंह ने बताया कि 21-22 सितंबर की दरमियानी रात को इकदिल थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग संख्‍या-2 पर कृपालपुर गांव के पास पेट्रोल पंप की चारदीवारी उसके सहारे बनी झोपड़ी पर गिर गई।

Read more : न्यायालय ने आईओए संविधान में संशोधन के लिए पूर्व न्यायाधीश नागेश्वर राव को नियुक्त किया

सिंह के मुताबिक, झोपड़ी के मलबे में दबकर 65 वर्षीय राम सनेही और उनकी पत्नी रेशमा देबी (62) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि तीसरी घटना चकरनगर थाना क्षेत्र के बंगलन गांव में हुई, जहां लगातार हो रही बरसात के चलते एक घर की दीवार ढह गई और उसके मलबे के नीचे दबकर जबर सिंह (35) नामक व्‍यक्ति की मौत हो गई। सिंह के अनुसार, पुलिस ने सभी मामलों में आवश्‍यक कानूनी कार्यवाही की है।