Here is the cheapest plan of Jio, you will get much more benefits

Jio के इस सबसे सस्ते प्लान ने की सबकी छुट्टी, फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहा बंपर डेटा और Free में फिल्में देखने का मौका

Jio के इस सबसे सस्ते प्लान ने की सबकी छुट्टी, फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहा बंपर डेटा और Free में फिल्में देखने का मौका : Here is the cheapest plan of Jio, you will get much more benefits

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 4, 2022/5:45 pm IST

Jio’s best recharge plan : नई दिल्ली। आजकल लगभग हर कोई Jio का सिम इस्तेमाल कर रहा है। Reliance Jio समय-समय पर अपने उपभोक्ताओं के लिए नए-नए प्लान्स लाते रहता है। इस बार भी रिलायंस जियो के पास एक ऐसा प्लान है जो हर किसी के बजट में फिट बैठता है। इस प्लान में यूजर्स को बहुत सारे बेनिफिट्स जैसे फ्री डेली डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, सहित बंपर सुविधाएं मिलती हैं। इसके साथ ही यूजर्स को OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जहां आप मुफ्त में वेब सीरीज, फिल्में और न्यूज़ देख सकते हैं।

Read More : ED ने इस कंपनी के 40 करोड़ किये जब्त, कंपनी निदेशकों पर लगाया बड़ा आरोप

149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Reliance Jio के इस प्लान को हर कोई आसानी से अफ़्फोर्ड कर सकता है। जियो के 149 रुपये वाले प्लान में कंपनी ग्राहकों को 20 दिन की वैधता के साथ प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 1 जीबी डेटा देती है। इसका मतलब इस प्लान में आप को कुल 20 जीबी डेटा का लाभ मिलता है। प्रतिदिन मिलने वाले डेटा के खत्म हो जाने के बाद स्पीड घाट कर 64 kbps हो जाएगी। इसके अलावा जियो के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ढेरों सुविधाएं मिलती हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा आपको इस प्लान में 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी। इस प्लान के तहत मिलने वाले अन्य लाभों में Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का एक्सेस भी शामिल है।

Read More : देवर भाभी के बीच किचन में ऐसा क्या हुआ कि महिला सीधे पहुंच गई अस्पताल, सामने आया सनसनीखेज मामला

179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Jio’s best recharge plan : रिलायंस का ये प्लान लगभग 149 रुपये वाले रिचार्ज प्लान जैसी सुविधाओं के साथ ही आता है। हालांकि इस प्लान में आप को 24 दिन की वैधता मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में आप को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। यानी की इस पुरे प्लान में आप को कुल 24 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा आप को अनलिमिटेड वायस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान में आपको जियो के एप्स जैसे कि Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सैस भी दिया जाएगा।

Read More : राशन कार्ड धारकों को मिलेगी सस्ती ‘रोशनी’, अब गल्ला के साथ मिलेंगे 5 LED बल्ब, जानिए कैसे?

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers