Horror sounds are heard on this highway at night, who chases the

इस हाइवे पर रात को सुनाई देती है डरावनी आवाजें, कौन करता है वाहनों को पीछा?, जानकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

देश में ऐसी कई जगह है जहां पर रात को जाना लोगों के लिए मना किया गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 20, 2022/2:23 pm IST

Delhi-Jaipur Expressway NH48 : नई दिल्ली – देश में ऐसी कई जगह है जहां पर रात को जाना लोगों के लिए मना किया गया हैं। इसके साथ ही हमने वीडियो या फिर किसी की बातों से सुना होगा कि कुछ रास्तों पर रात में जाना बिल्कुल मना है। वहीं रात्रिकाल के समय सुनसान हाईवे पर वाहन चलाना काफी डरावना और भयानक होता है। वाहन चलाते समय अगर आपको साफेद साडी पहने कोई महिला दिख जाए या फिर वाहनों के साथ-साथ दौडने लगे, तो आपकी हालत क्या होगी। आपने फिल्मों में तो हाइवे पर डरावनी चीज देखी ही होगी। आज हम आपको देश के एक ऐसे ही हाइवे पर चर्चा करने जा रहा हूं जहां पर लोग देर रात जाने से पहले मना करते है। इस हाइवे को देश का सबसे डरावना हाइवे कहा जाता है। आपने इस हाइवे पर कई किताबों और फिल्मों के बारे में जाना ही होगा। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : नोएडा में बड़ा हादसा! दीवार गिरने से 4 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

Delhi-Jaipur Expressway NH48 : हम जिस हाईवे की बात कर रहे हैं वो दिल्ली-जयपुर हाईवे है। इसे देश का सबसे डरावना हाईवे माना जाता है। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग के भूतिया होने का कारण भानगढ़ किला माना जाता है, जो कि भारत के सबसे प्रेतवाधित स्थानों में से एक है। लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने इस हाईवे पर भयावह चीजों का अनुभव किया है। कई लोगों ने एक अज्ञात ताकत से खुद को धक्का पाते हुए महसूस किया है।

read more : इस बार बढ़ेगा लंकापति का कद, जानें कहां कितने फीट का बनेगा रावण?, दशहरा को लेकर तैयारियां शुरू

Delhi-Jaipur Expressway NH48 : दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे या NH48 करीब 195.1 किलोमीटर लंबा है। ये आठ लेन वाला राजमार्ग है। ये हाईवे दिल्ली को जयपुर से जोड़ता है। यह गुरुग्राम में खेरकी टोल प्लाजा से शुरू होता है और जयपुर में चंदवाजी के पास खत्म होता है। ये हाईवे मानेसर, पटौदी, बावल, नंगल चौधरी, भिवाड़ी, बहरोड़, कोटपुतली, शाहपुरा और चोमू से गुजरता है। इस हाईवे को हरियाणा और राजस्थान के 7 जिलों में 11 तहसीलों के 423 गांवों से गुजरने वाले ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के रूप में बनाया गया है।

read more : Chandigarh University Girls Hostel video leak : ‘आज मरवा ही दिया था, एक छात्रा ने नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था’, छात्रा के WhatsApp चैट से खुला बड़ा राज, मिले 14 और वीडियो

Delhi-Jaipur Expressway NH48 : इस हाईवे पर लोग रात में जाने से मना करते हैं। इसकी वजह है रात में इस हाईवे पर खतरा बढ़ जाता है। रिपोर्टस की माने तो कई लोगों को रात में गाड़ी चलाते हुए अक्सर इस हाईवे पर अजीब-अजीब सी आवाजें सुनाई देती हैं। वहीं कई बार लोगों को सड़क के किनारे कोई खड़ा नजर आता है।

read more : नोएडा में बड़ा हादसा! दीवार गिरने से 4 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

Delhi-Jaipur Expressway NH48 : कई लोगों का कहना है कि इस हाईवे पर रात में भयानक आवाजें सुनाई देती हैं। वहीं कई बार गाड़ी खराब भी हो जाती है। इस हाईवे पर ऐसा लगता है जैसे कोई उन्हें देख रहा हो। कई बार लगता है जैसे कोई सड़क के बीचों-बीच खड़ा हुआ है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें