Hundreds of unemployed arrived to apply for the recruitment of 600 posts

600 पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन देने पहुंचे सैकड़ों बेरोजगार, बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

600 पोस्‍ट पर निकली भर्ती के लिए आवेदन जमा करने सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 28, 2021/1:36 pm IST

अहमदाबाद। कोरोना के मामले कम होने के बाद अब बेरोजगार लोग अब नौकरी पाने की जद्दोजहद में हैं। इसी क्रम में अहमदाबाद में ग्राम रक्षा दल की 600 पोस्‍ट पर निकली भर्ती के लिए आवेदन जमा करने सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई।

यह भी पढ़ें: कॉलेज का प्रोफेसर चलाता है सेक्स रैकेट, कई छात्राओं से कर चुका है रेप, छात्रा का बड़ा आरोप

हालात यह हो गया कि भीड़ को काबू करने के​ लिए पुलिस को लाठी जार्च करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के बनासकांठा में ग्राम रक्षा दल के लिए निकली 600 पदों की वैकेंसी के विज्ञापन में इसकी अर्हताएं भी बताई गई हैं। इसके अनुसार 5वीं क्‍लास से कम पढ़े युवा भी इस पोस्‍ट के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए शारीरिक टेस्‍ट भी लिया जाता है।

यह भी पढ़ें:  गूगल पे-पेटीएम के लिए खतरे की घंटी ! WhatsApp Pay को यूजर संख्या दोगुना करने की मिली मंजूरी

रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए हर अभ्‍यर्थी को स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन पर जाकर वेरीफिकेशन का पत्र भी देना होता है। समाचार एजेंसी पर सामने आए वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि महज 600 रिक्तियों के लिए सैकड़ों अभ्‍यर्थी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें:  सियासत का बदलावपुर! हबीबगंज के बाद अब ​मिंटो हॉल का बदला जाएगा नाम, कांग्रेस ने मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

वहीं पुलिस को इस भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद पुलिस स्‍टेशन पर एक-एक अभ्‍यर्थी का वेरिफिकेशन शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें:  सियासत का बदलावपुर! हबीबगंज के बाद अब ​मिंटो हॉल का बदला जाएगा नाम, कांग्रेस ने मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

 
Flowers