Husband Caught Wife red handed while Having sex with Boyfriend

बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलियां मना रही थी तीन बच्चों की मां नर्स, पति ने पकड़ा रंगे हाथों, निकली थी ड्यूटी जाने के नाम पर

बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलियां मना रही थी तीन बच्चों की मां नर्स! Husband Caught Wife red handed while Having sex with Boyfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 19, 2022/5:42 am IST

सिवान: Caught Wife sex with Boyfriend  यहां से प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला को उसके पति ने बॉयफ्रेंड के सा​थ रंग​रलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि महिला राष्ट्रीय बाल सुरक्षा कार्यक्रम (आरबीएस) के तहत सीएचसी में एएनएम के तौर पर कार्यरत है और उसके तीन बच्चे भी हैं। वहीं, जब महिला के पति ने उसे प्रेमी के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा तो प्रेमी ने पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद लोगों ने महिला और उसके प्रेमी को बंधक बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More: भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर उढ़ेल दिया खौलता पानी, बुरी तरह जल गया युवक का गुप्तांग, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

Caught Wife while Having sex with Boyfriend  इस मामले में महिला के पति ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया है। महिला के पति ने कहा कि कोई उसकी पत्नी को बहला कर ले गया था। वहीं प्रेमी के पिता ने भी थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया जाता है कि महिला अपने किराए के मकान से ड्यूटी जाने के लिए निकली और रास्ते से प्रेमी के संग गायब हो गई। वह तीन बच्चों की मां बताई जाती है। उसका बड़ा पुत्र इंटर में, दूसरा मैट्रिक में और सबसे छोटी पुत्री छह-सात साल की है। वह पति, पुत्र व पुत्री के साथ किराए के मकान में रहती है।

Read More: रात 1 बजे संदिग्ध अवस्था में पकड़ाए अधेड़ प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा

स्वजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम जब वह ड्यूटी से नहीं लौटी तो स्वजन द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई। इस मामले में शुक्रवार को उसके पति ने थाने में आवेदन देकर पड़ोस में रहने वाले विकास कुमार रस्तोगी, उसके भाई आकाश कुमार रस्तोगी, बहन रानी कुमारी, मां रिंकी देवी, रस्तोगी व कुछ अन्य लोगों पर उसे बहला-फुसला कर उसका अपहरण कर लेने का आरोप लगाया है। वहीं उसके प्रेमी विकास कुमार रस्तोगी के पिता राघव प्रसाद रस्तोगी ने भी थाने में आवेदन देकर एएनएम पर उसके पुत्र को बहला-फुसला कर भगा लेने का आरोप लगाया है। पुलिस आवेदन के आधार पर इसकी जांच कर रही है। इस मामले में सीएचसी प्रभारी डा. अनिल कुमार ने कहा कि घटना से सभी स्वास्थ्यकर्मी चिंतित व शर्मसार हैं।

Read More: स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, सन्न रह गई युवती, वायरल हुआ वीडियो