Husband forced had unnatural sex on Suhagraat

सुहागरात पर पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, फिर हनीमून पर लांघ दी सारी हदें तो पत्नी पहुंच गई थाने

Husband forced had unnatural sex on Suhagraat सुहागरात और हनीमून के दौरान जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने और मारपीट करने का केस

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 04:14 PM IST, Published Date : December 26, 2022/8:23 pm IST

Husband had unnatural sex on Suhagraat : दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पॉश इलाके में रहने वाली एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति पर सुहागरात और हनीमून के दौरान जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने और मारपीट करने का केस दर्ज कराया है। एफआईआर में महिला ने सास-ससुर पर भी दहेज मांगने का आरोप लगाया है।      >>>Join our Whatsapp Group CLick Here>>

Read more: कड़ाके की ठंड के बीच IMD ने जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में अगले 3 दिन शीतलहर और बर्फबारी की संभावनाएं 

गुरुग्राम के सेक्टर-15 कि निवासी पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ सिविल लाइंस थानें में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध

Husband had unnatural sex on Suhagraat : एफआईआर में महिला ने सुहागरात वाले दिन जबर्दस्ती उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने पति का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं, महिला ने जब पति की करतूत के बारे में अपनी सास को बताया तो उसने भी अपने बेटे का पक्ष लिया और कहा कि वो कनाडा से आया है और वहां पर यह सब आम बात है।

Read more: New Year के जश्न को लेकर जारी हुई नई Guidelines, इन चीजों पर लगाई जाएगी सख्त पाबंदी… 

उसने आगे कहा कि, शादी के कुछ दिन बद वो लोग हनीमून के लिए विदेश चले गए। वहां पर भी उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए व पत्नी को नशे की गोलियां देकर उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा।

पति की इन हरकतों से परेशान वह महिला यह सब बातें किसी को बता भी नहीं पा रही थी और ज्यादा परेशान होने पर पति व सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers