Husband got his own wife gangraped by friends

दरिंदगी की हदें पार! पति ने दोस्तों से करवाया अपनी ही पत्नी का गैंगरेप

Husband got his own wife gangraped by friends एक युवक अपने ही दोस्तों से अपनी ही पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करवाया|

Edited By: , January 18, 2023 / 11:40 AM IST

Husband got his own wife gangraped by friends: अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से एक रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक अपने ही दोस्तों से अपनी ही पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करवाया। पति फारूक व अन्य आरोपियों में मक्खन व 3 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध थाना जंडियाला की पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

Read more: Bharat Jodo Yatra: आज हिमाचल में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा, जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी 

जानें पूरा मामला

पीड़िता ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसका विवाह फारूक के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसका एक्सीडेंट हो गया और उसकी टांग टूट गई और वह बिस्तर पर चली गई जिस कारण उसका पति उसे मायके छोड़ गया। उसके भाइयों ने उसका इलाज करवाया और वह फिर से चलने-फिरने लगी।

Read more: Budh Margi 2023: बुध आज हो रहे हैं मार्गी, इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगा धन, कारोबार और नौकरी में भी मिलेगी तरक्की 

Husband got his own wife gangraped by friends: उसके पति ने उसे फोन किया कि वह उसे 4 बजे जंडियाला आकर मिलने को कहा। वह वहां पहुंची तो उसका पति फारूक उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर झाडियों में ले गया,जहां पहले से आरोपी खड़े थे। आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें