Husband killed his wife and stuffed body in suitcase Gurugram

बीबी कर रही थी इस तरह की डिमांड, गुस्साए पति ने कत्ल कर बैग में भर दी पत्नी की लाश, TV देखकर मिला था ये आइडिया

Gurugram murder case : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 20, 2022/11:48 pm IST

गुरुग्राम। Gurugram murder case : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला गुरुग्राम का है। सूटकेस कांड में नया खुलासा हुआ है। पकड़े जाने के बाद आरोपी शौहर ने बताया कि उसने टीवी और अखबारों में लाश को सूटकेस या बैग में डालकर ठिकाने लगाने की तमाम खबरें देखी और पढ़ी थी। वहीं से उसे अपनी बीवी को कत्ल के बाद ठिकाने लगाने का आइडिया मिला था। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है।

read more : Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बता दें कि 17 अक्टूबर को गुरुग्राम के बेहद व्यस्त इफको चौराहे के करीब सड़क किनारे एक बैग लावारिस पड़ा था। एक ऑटो चालक की नज़र उस बैग पर पड़ी। उसने फौरन पुलिस को इसकी इत्तिला दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद जब बैग खोला गया तो अंदर एक लाश पड़ी थी। वो लाश एक लड़की की थी। जिस्म पर कोई कपड़ा नहीं था और शरीर पर अनगिनत ज़ख्म उसके साथ होने वाली दरिंदगी की गवाही दे रहे थे। मरने वाली के हाथ के एक खास हिस्से को चाकू से कुरेदने और जलाने की कोशिश की गई थी। शायद हाथ के उस हिस्से पर कोई टैटू था कातिल मिटाना चाहता था। बैग या लाश से बाकी ऐसी कोई चीज नहीं मिली तो मरने वाली महिला या कातिल का सुराग दे पाती। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी।

read more: ‘देश में जनसंख्या विस्फोट के पीछे इस वर्ग का है हाथ’, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बताया ये गहरा राज 

जिस जगह से बैग बरामद हुआ था, पुलिस ने अब उस जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की। इत्तेफाक से एक कैमरे में एक शख्स वही बैग बकायदा सड़क पर घसीटता हुआ दिखाई देता है। दिनदहाड़े एक बैग में लाश रखकर वो बेखौफ सड़क पर बैग समेत चल रहा था। इसी सीसीटीवी फुटेज की मदद से आखिरकार पुलिस ने उस संदिग्ध की शिनाख्त की और फिर जल्द ही उसे दबोच लिया। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। पर उसने कत्ल की जो कहानी सुनाई वे बेहद अजीब थी।

read more : Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राहुल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि शादी के बाद उसकी बीवी कभी टीवी तो कभी महंगे मोबाइल फोन की मांग करने लगी थी। उसके पास इतने पैसे होते नहीं थे कि वो ये सब खरीद सके। इसलिए दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। आए दिन की फरमाइश और रोज़-रोज़ के झगड से तंग आकर राहुल ने बीवी को ही रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया था। 16 अक्टूबर की रात फिर उसका बीवी से झगड़ा हुआ। इसके बाद गुस्से में उसने गला दबा कर अपनी पत्नी प्रियंका की हत्या कर दी। बीवी के हाथ पर उसके नाम का टैटू भी खुदा हुआ था। लिहाजा राहुल ने उस टैटू को मिटाने के लिए चाकू से बीवी के हाथ को खुरच डाला और फिर आग लगाई। इसके बाद पूरी रात वो लाश के साथ घर में ही रहा।