varun-dhawan and kriti-sanon-starrer-film-bhediya-trailer-relesaed

Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

bhediya trailer relesaed: एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:07 am IST

Bollywood film bhediya trailer relesaed: एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ट्रेलर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ट्रेलर में वरुण धवन का बेहद ही खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

Read more: Rakhi Sawant Video Viral: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी अटपटी हरकतों से फैंस को दी ​दिवाली की बधाईयां, यूजर्स बोले ‘क्या नमूना है…’

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है। इसके बाद ट्रेलर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला। इसके अलावा कुछ सेकंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है। ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के सोन होती है। आप देख सकते हैं कि कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन डरते भी है। ट्रेलर में मजेदार डायलॉग है, कॉमेडी है। फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है। आप देखेंगे की कैसे वरुण इच्छाधारी भेड़िया बन सबका दिल जीतेंगे। वहीं फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जंगल बात चली है भी सुनने को मिलेगा।

Read more: सरकारी स्कूल से बरामद हुई 52 पेटी अंग्रेजी शराब, प्रिंसिपल को किया सस्पेंड, प्रशासन में मचा हड़कंप 

एक बार फिर अमर कौशिक एक और अनोखी फिल्म लेकर आ गए हैं। इस फिल्म के जरिए वह ‘क्रीचर कॉमेडी’ का नया जॉनर लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं। फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी। कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जो कि काफी दमदार था, जिसके बाद फैंस इसके ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। इस फिल्म में वरुण का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें