Husband Killed Wife and Two Daughter for Marry Other Lady

पत्नी चले गई मायके तो पति ने दूसरी औरत से कर ली शादी, घर लौटने पर युवक ने दो बेटियों और महिला का किया ये हाल

पत्नी चले गई मायके तो पति ने दूसरी औरत से कर ली शादी! Husband Killed Wife and Two Daughter for Marry Other Lady

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 28, 2022/12:29 am IST

लखनऊ: Husband Killed Wife राजधानी के दुबग्गा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति और उसकी दूसरी पत्नी ने कथित तौर पर पहली पत्नी की सात महीने की बेटी की हत्या कर शव को एक खेत में दफना दिया। पुलिस ने बुधवार को नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। काकोरी निवासी पहली पत्नी प्रमिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार संजय ने कई साल पहले उससे शादी की थी, शादी से उनकी दो बेटियां हैं।

Read More: मासूम क्रिकेटर की गेंदबाजी के कायल हुए राहुल गांधी, ट्वीट कर कही ये बात, प्रदेश के सीएम से भी किया ये निवेदन

Husband Killed Wife संजय के साथ मतभेदों के बाद प्रमिला हाल ही में काकोरी में अपने माता-पिता के घर चली गई थी । शिकायत के अनुसार उसकी अनुपस्थिति में, संजय ने कथित तौर पर एक अन्य महिला मीना से शादी की और उसके साथ रहने लगा। जब प्रमिला को शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया ।

Read More: टीवी डिबेट के बीच में बेहोश हुई एंकर, कुछ देर के लिए बंद करनी पड़ी बहस, दूसरे एंकर ने कराया पूरा 

पुलिस के मुताबिक 21 जुलाई को वह दुबग्गा में संजय के घर पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी, 24 जुलाई को प्रमिला अपनी छोटी बेटी को संजय के पास रात के लिए छोड़ गई, अगले दिन जब वह लौटी तो उसकी बेटी गायब थी। अपर पुलिस उपायुक्त राजेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘प्रमिला ने संजय और मीना पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया और कहा कि दोनों ने हत्या कर शव को दफना दिया।’

Read More: भीषण युद्ध के बीच यहां राष्ट्रपति ने पत्नी संग मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट, अब सोशल मीडिया में हो रही किरकिरी

पुलिस ने संजय और मीना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । संजय ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने लड़की को दफनाया था, उसने दावा किया है कि उसकी मौत बीमारी के कारण हुई है ।

Read More: भारी मात्रा में बरामद हुआ गांजा, आरोपियों पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज