In the midst of a fierce war, the President did a photoshoot for the..

भीषण युद्ध के बीच यहां राष्ट्रपति ने पत्नी संग मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट, अब सोशल मीडिया में हो रही किरकिरी

Volodymyr Zelensky Magazine Photoshoot: राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अपनी वाइफ के साथ एक मैगजीन के लिए पोज दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 28, 2022/9:04 am IST

Volodymyr Zelensky Magazine Photoshoot: पिछले करीब 6 महीने से चल रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। इतने दिनों से हो रहे इस युद्ध में दोनों ही देशों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इसके बावजूद कोई भी देश झुकने को तैयार नहीं है। इसी बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अपनी वाइफ के साथ एक मैगजीन के लिए पोज दिया है, जिससे वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

RBI Repo Rate: RBI ने दिया बड़ा झटका! जानिए आपकी जेब पर कितना होगा असर

बता दे कि रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की का काफी तारीफ हुई थी। मुश्किल हालातों के बावजूद भी उन्होंने अपने देश का साथ नहीं छोड़ा था। पश्चिमी मीडिया ने उन्हें एक हीरो को तरह पेश किया गया था। हालांकि, अब राष्ट्रपति जेलेंस्की की एक गलती से उनकी किरकिरी हो रही है। उन्होंने और उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने वोग मैगजीन के लिए पोज दिया है। हालांकि, उनकी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

इस फोटोशूट के बाद नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कुछ यूजर्स ने दोनों की काफी तारीफ की है। वहीं, कुछ को यह फोटो पसंद नहीं आई है, क्योंकि यूक्रेन अभी युद्ध से जूझ रहा है। एक नेटिजन ने उन्हें बहादुर और सुंदर जोड़ी कहा और एक ने अद्भुत फोटो लिखा है। इसके अलावा एक अन्य ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और वे लोग फोटोशूट कर रहे हैं।

जेलेंस्का को बताया बहादुर

Volodymyr Zelensky Magazine Photoshoot: अंतरराष्ट्रीय मैगजीन वोग में छपे इस फोटो में यूक्रेन की प्रथम महिला ओलेना जेलेंस्का को बहादुर बताया गया है। इस फोटो में दोनों ने अपनी शादी की कहानी, युद्ध के दौरान के जीवन और यूक्रेन के भविष्य को मैगजीन के जरिए शेयर किया था। जेलेंस्का ने वोग मैगजीन से कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं। तो वहीं यूक्रेन की फर्स्ट लेडी का हवाला देते हुए वोग ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वह युद्ध से भागना नहीं चाहती थीं। इस युद्ध में अपने कई साथी यूक्रेनियनों की तरह वह इस अवसर पर धैर्य के साथ आगे बढ़ी हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers