Husband not Makes Physical Relation with Wife avoid to girlfriend's anger

गर्लफ्रेंड की गुस्से से बचने पति ने आज तक नहीं बनाया शारीरिक संबंध, नहीं देता मुझे भाव’… पुलिस थाने पहुंच पत्नी सुनाई आपबीती

गर्लफ्रेंड की गुस्से से बचने पति ने आज तक नहीं बनाया संबंध... Husband not Makes Physical Relation with Wife avoid to girlfriend's anger

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/9:32 pm IST

आगराः  Husband not Makes Physical Relation उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है कि वो मुझे कभी घुमाने तक नहीं ले गया, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड इस बात से नाराज हो जाती थी। उसकी गर्लफ्रेंड कई दिनों तक खाना नहीं खाती थी। इसके चलते पति ने मेरे साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए।” महिला का आरोप है कि ससुराल वाले लगातार धमकियां दे रहे हैं। इससे वह डरी-सहमी है। उसने खुद की जान को खतरा भी बताया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने 498A,323,504,506 और दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read More : कांग्रेस को बड़ा झटका, इस सीनियर नेता ने छोड़ी पार्टी, थामा भाजपा का दामन 

Husband not Makes Physical Relation मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के जमजोधपुर की रहने वाली महिला अपने फौजी भाई के साथ इन दिनों आगरा शहर में रहती है। महिला का कहना है कि फरवरी 2018 में जामनगर के रहने वाले युवक के साथ उसकी शादी धूमधाम से हुई थी। घरवालों ने 3 लाख दहेज भी दिया था। इसके अलावा शादी में 7 लाख लाख रुपए खर्च किए थे। महिला ने कहा कि शादी के बाद से ही मुझे ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे। वो कहते थे कि घरवालों से 5 लाख रुपए मांगकर ले आओ। लेकिन, जब मैंने घरवालों से पैसा मांगने से मना कर दिया तो मुझे कई दिनों तक खाना नहीं दिया। इतना ही नहीं शादी के चार महीने बाद ही उसे घर से भगा दिया।

Read More : विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से, यहां की सरकार पेश करेगी 2022-23 का पहला अनुपूरक बजट 

‘तुझे खर्चे के लिए एक रुपए भी नहीं देंगे’

महिला ने आरोप लगाया, “जब भी मैं अपने पति से खर्चे के लिए रुपए मांगती तो वह मारपीट करते। कहते कि तूम अपने घरवालों से 5 लाख रुपए मांग नहीं ले आई हो। तुझे खर्चे के लिए एक रुपए भी नहीं देंगे। इसकी शिकायत जब मैं अपने माता-पिता से की तो उन्होंने दिलाशा दिया कि नई-नई शादी है। धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।” मामले में CO सदर अर्चना सिंह का कहना है कि महिला की मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

 
Flowers