Husband Sale his Wife on 5000 Rs Two Accused Raped lady

5000 रुपए में कर दिया पत्नी का सौदा, हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा पति, सामने ही दरिंदे लूटते रहे आबरू

5000 रुपए में कर दिया पत्नी का सौदा, हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा पति! Husband Sale his Wife on 5000 Rs Two Accused Raped lady

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 28, 2021/12:03 pm IST

जयपुर: Husband Sale his Wife on 5000 देश में कड़े कानून होने के बाद रेप और महिलाओं से अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। बल्कि ऐसे मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। लेकिन इन सब के बीच राजस्थान की राजधानी रायपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप शर्मसार हो जाएंगे। एक युवक ने महज 5000 रुपए के लिए अपनी पत्नी को दरिंदों के हाथों बेच दिया। हद तो तब हो गई, जब आरोपियों ने पति के सामने ही महिला को हवस का शिकार बनाया और बुरी तरह से पीटा। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Husband Sale his Wife on 5000 मिली जानकारी के अनुसार मामला जयपुर का है, जहां 19 दिसंबर को पीड़िता का पति अपने साथ दो अन्य व्यक्ति को लेकर आया। इसके बाद पीड़िता के पति ने पीड़िता को कहा कि उसने 5 हजार रुपए में उसका सौदा किया है और उसे उसके दोस्तों के साथ कुछ दिन के लिए रहना होगा। इस पर जब पीड़िता ने अपने पति का विरोध किया तो आरोपी पति ने पीड़िता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और इसके बाद आरोपी पति ने पीड़िता के हाथ पकड़ लिए और दोनों दोस्तों ने पति के सामने ही गैंगरेप कर बुरी तरह मारपीट की।

Read More: 137वें स्थापना दिवस के कार्यक्रम के दौरान गिरा कांग्रेस का झंडा, सीधे आया सोनिया के हाथों में, देखिए वीडियो

इस दौरान जब पीडिता का बेटा वहां पर आया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। पीड़िता व उसके बेटे के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा होने लगे तब तीनों आरोपी पीड़िता व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा 2 दिन तक सदमे में रहे और गुरुवार देर शाम मालपुरा गेट थाने पहुंच अपने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवायाण् फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू किया है।

Read More: शादी के तीन दिन बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी, लव मैरिज करने के बाद सिर पीट रही युवती

 
Flowers