husband stabbed his own wife

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने अपनी ही प​त्नी के साथ किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने अपनी ही प​त्नी के साथ किया ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग ! husband stabbed his own wife

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : January 30, 2023/4:32 pm IST

हल्द्वानी। husband stabbed his own wife उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के सिर और चेहरे पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Murder of married girlfriend: पति से छिपकर जिस होटल में बनाती थी आशिक से संबंध वही हुई हत्या, यह जिद बनी मौत की वजह

husband stabbed his own wife मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने बेटे के साथ तीन पानी चौराहे के पास रहती है। महिला ने अपने पति के उपर आरोप लगाया है कि उनका पति शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिसकी वजह से वह अपने पति से अलग रहती है। महिला ने बताया कि शुक्रवार की रात उनका पति अपने दोस्तों के साथ आया और घर में घुस गया। पति ने बेटे के साथ मारपीट किया और जान से मारने की धमकी भी दिया।

Read more: शाहरुख खान की पठान ने मचाई तबाही, 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक… 

हमले में सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार रात आरोपी पति विष्णु कश्यप, मनीष यादव, राजबहादुर को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।