पति की हैवानियतः दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को सरेआम निर्वस्त्र करके पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

पति की हैवानियतः दोस्तों के साथ मिलकर सरेआम निर्वस्त्र करके पीटा, Husband stripped naked and beaten publicly with friends

  •  
  • Updated On - May 31, 2023 / 09:24 PM IST

दाहोद : गुजरात के दाहोद जिले में एक महिला को उससे अलग रह रहे उसके पति समेत कुछ लोगों ने सरेआम निर्वस्त्र करके पीटा और गालिया दीं। इसके बाद पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना 28 मई की है और बुधवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। सुखसर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला का पति इस बात से नाराज़ था कि वह उससे और उनके चार बच्चों से अलग रह रही है। उन्होंने बताया कि उसने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर जिले के रामपुरा गांव से महिला का अपहरण कर लिया।

Read More : चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड, गुरुवार को करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात 

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद वे महिला को मारगला गांव ले गए, जहां यह घटना हुई। उन्होंने बताया, ‘‘जनजातीय समुदाय से संबंधित महिला ने अपने पति और चार बच्चों के साथ रहना बंद कर दिया था और मेहसाणा जिले के चनस्मा में एक व्यक्ति के साथ रह रही थी, जहां वह दिहाड़ी मजदूरी करती थी।”

Read More : सोने-चांदी की कीमतों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, इतने रुपए तक बढ़ गए दोनों के दाम

अधिकारी ने बताया, “ उस व्यक्ति की मां ने उन्हें रामपुरा गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने पीड़िता के अलग रह रहे पति को भी आमंत्रित किया जो चार पहिया वाहन पर लोगों के एक समूह के साथ वहां पहुंचा और महिला और उसके प्रेमी का अपहरण कर लिया और उन्हें मारगला गांव ले गया, जहां महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर पीटा गया।” उन्होंने बताया कि अपने फोन से गांव के किसी शख्स ने वारदात का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।