husband-wife found in such condition in bathroom

बाथरूम में इस हालत में मिले पति-पत्नी, देखकर सन्न रह गई पुलिस

husband-wife found in such condition in bathroom : हैदराबाद के एक घर के बाथरूम में एक दंपति की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आजकल शॉर्ट सर्किट की कई सारी खबरें सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 21, 2022/12:30 pm IST

नई दिल्ली। husband-wife died in bathroom : हैदराबाद के एक घर के बाथरूम में एक दंपति की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आजकल शॉर्ट सर्किट की कई सारी खबरें सामने आ रही है। इन हादसों में कई लोगों की मौत हो गई जाती है। ऐसा ही एक नया मामला सामने आ रहा है। हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां लंगर हौज के खादर बाग के एक घर में पति-पत्नी की मौत हो गई।

Read More : Bank Holiday: आज ही निपटा लें पूरा काम, आने वाले 10 में से 8 दिन बंद रहेंगे बैंक के कामकाज

मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद के लंगर हौज के खादर बाग के एक घर में गुरुवार देर रात शॉर्ट सर्किट के चलते एक गीजर में जोरदार ब्लास्ट हो गया। इस भीषण दुर्घटना में एक नए शादीशुदा जोड़े की मौत हो गई। प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट को ही दुर्घटना का कारण माना जा रहा है।

Read More : सरिये के दामों में आई भारी गिरावट, घटकर इतने हुए दाम, देखें नई कीमत

बाथरूम में मिले शव

बताया जा रहा है कि घटना के पांच मिनट बाद नाइट ड्यूटी ऑफिसर एस श्रुति, पुलिस इंस्पेक्टर के श्रीनिवास और एडिशनल पुलिस इंस्पेक्टर मुजीब उर रहमानी मौके पर पहुंचे। दोनों पति- पत्नि को घर के बाथरूम में मृत पाया। उन्होंने बताया कि 26 साल के डॉक्टर निसारुद्दीन और 22 साल की एमबीबीएस छात्रा और निसारुद्दीन की पत्नी उम्मी मोहिमीन साइमा की मौके पर मौत हो चुकी थी। नाइट ड्यूटी ऑफिसर ने तुरंत मृतक व्यक्तियों के शवों को जांच के उद्देश्य से पीएमई के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल को मुर्दाघर में संरक्षित करने के लिए स्थानांतरित करने की व्यवस्था की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers